मास्क नहीं पहनने पर 132 पकड़े, 66 हजार जुर्माना

कोरोना संक्रमण तेजी से लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है। कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए निर्धारित नियमों का मखौल उड़ाने से भी लोग बाज नहीं आ रहे हैं। यही वजह है कि संक्रमण जिले में चौतरफा फैल चुका है। नियमों की अनदेखी कर रहे लोगों के खिलाफ पुलिस लगातार कार्रवाई भी कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 Aug 2020 10:26 PM (IST) Updated:Thu, 13 Aug 2020 10:26 PM (IST)
मास्क नहीं पहनने पर 132 पकड़े, 66 हजार जुर्माना
मास्क नहीं पहनने पर 132 पकड़े, 66 हजार जुर्माना

पीलीभीत,जेएनएन : कोरोना संक्रमण तेजी से लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है। कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए निर्धारित नियमों का मखौल उड़ाने से भी लोग बाज नहीं आ रहे हैं। यही वजह है कि संक्रमण जिले में चौतरफा फैल चुका है। नियमों की अनदेखी कर रहे लोगों के खिलाफ पुलिस लगातार कार्रवाई भी कर रही है। गुरुवार को ही पुलिस ने बगैर मास्क लगाए घूम रहे 132 लोगों को पकड़ा। जिनसे मौके पर ही 66 हजार रुपये जुर्माना वसूल किया गया। इसके अलावा चेकिग के दौरान पुलिस ने दो सौ 22 वाहनों का चालान किया। वाहन स्वामियों से मौके पर तीन हजार पांच सौ रुपये समन शुल्क वसूल किया गया है।

पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश ने बताया कि सदर कोतवाली क्षेत्र में पंद्रह, सुनगढ़ी थाना क्षेत्र में पंद्रह, गजरौला थाना क्षेत्र में सोलह, न्यूरिया में ग्यारह, अमरिया में ग्यारह, जहानाबाद में ग्यारह, बरखेड़ा में दो, बीसलपुर में छह, बिलसंडा में पांच, दियोरिया कलां क्षेत्र में चार, पूरनपुर में चौदह, माधोटांडा में नौ, सेहरामऊ उत्तरी में तेरह लोगों को बगैर मास्क लगाए घूमते समय पकड़ा गया है। इधर, सीओ सिटी प्रवीण सिंह मलिक ने फोर्स के साथ गुरुवार की शाम शहर के गैस चौराहा से स्टेशन रोड बाजार होते हुए ड्रमंड गंज चौराहा, सदर कोतवाली तकर पैदल भ्रमण कर जायया लिया। इस दौरान बगैर मास्क लगाए घूम रहे कई लोगों के चालान किए गए।

chat bot
आपका साथी