बाइक में सांपों का डेरा, एक मरा तो दूसरा टंकी पर आया

पीलीभीतजेएनएन यह संयोग था या सांप का पीछा अस्पताल में भर्ती अंकित गुरुवार शाम तक इस फिक्र में रहे। बुधवार को उनकी बाइक की चेन में मरा हुआ सांप मिला। गुरुवार को बाइक लेकर निकले तो टंकी के पास दूसरा सांप निकल आया। हड़बड़ी में वह बाइक समेत गिर गए। हादसे में अंकित व उनके भाई-बहन घायल हुए हैं। परिवार वालों ने आशंका जताई कि सांपों ने बाइक में ठिकाना बना लिया होगा। स्टार्ट होने पर चलने पर बाहर निकल आए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 11:50 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 11:50 PM (IST)
बाइक में सांपों का डेरा, एक मरा तो दूसरा टंकी पर आया
बाइक में सांपों का डेरा, एक मरा तो दूसरा टंकी पर आया

पीलीभीत,जेएनएन: यह संयोग था या सांप का पीछा, अस्पताल में भर्ती अंकित गुरुवार शाम तक इस फिक्र में रहे। बुधवार को उनकी बाइक की चेन में मरा हुआ सांप मिला। गुरुवार को बाइक लेकर निकले तो टंकी के पास दूसरा सांप निकल आया। हड़बड़ी में वह बाइक समेत गिर गए। हादसे में अंकित व उनके भाई-बहन घायल हुए हैं। परिवार वालों ने आशंका जताई कि सांपों ने बाइक में ठिकाना बना लिया होगा। स्टार्ट होने पर चलने पर बाहर निकल आए।

पूरनपुर के गांव दिलावरपुर निवासी अंकित ने बुधवार सुबह को भाई आयुष, बहन शिवानी को घुंघचाई के सरस्वती शिशु मंदिर छोड़ा। इसके बाद खुद स्वामी एजुकेशनल स्कूल स्कूल जा रहा था। स्वजन के अनुसार, रास्ते में बाइक की चेन से कुछ आवाज आने लगी तो गांव घाटमपुर में मैकेनिक के पास रुक गया। उसने चेन खोलकर देखी तो पता चला कि उसमें मरा हुआ सांप लिपटा था। कक्षा नौ में पढ़ने वाले अंकित ने अनुमान लगाया कि जंगल क्षेत्र से गुजरते समय सांप किसी तरह बाइक में फंस गया होगा। यह कहकर उसने चेन ठीक कराई और स्कूल चला गया।

गुरुवार को भी रोजाना की तरह तीनों भाई-बहन बाइक से स्कूल जाने के लिए निकले। गांव उदरहा के पास पहुंचे थे, तभी बाइक की टंकी पर अचानक सांप आ गया। यह देखते ही अंकित घबरा गए और बाइक असंतुलित होकर गिर गई। हादसे में तीनों घायल हो गए। ग्रामीणों ने उन्हें सरकारी अस्पताल पहुंचाया। डर की वजह से अंकित ने बाइक घर मंगवाने के बजाय उसी गांव में खड़ी करा दी।

chat bot
आपका साथी