कॉलोनी में रोड पर पानी भरा देख भड़के जीएम

पीलीभीत : पूर्वोत्तर रेलवे के महाप्रबंधक राजीव अग्रवाल ने रेलवे जंक्शन का वार्षिक मुआयना किया। इस दौरान प्लेटफार्म नंबर एक के टिनशेड में एक जगह गैप होने से बारिश का पानी टपकते देख उन्होंने उसे दुरुस्त कराने के निर्देश दिए। स्टेशन परिसर में भ्रमण के दौरान रेलवे यूनियन के दफ्तर एक भवन में चलते देख चौंक गए। उन्होंने इसे वहां से हटवाकर किसी कॉलोनी में बनाने के निर्देश दिए।

शुक्रवार को 1.45 बजे महाप्रबंधक सैलून से जंक्शन पर पहुंचे। उन्होंने स्टेशन मास्टर कक्ष, अधीक्षक का चेम्बर देखने के साथ ही पुरुष व महिला डारमेट्री का भी निरीक्षण किया। उन्होंने प्लेटफार्म ऊंचा हो जाने के बाद बुक स्टाल काफी नीचा हो जाने से हो रही दिक्कतें उन्होंने मौके पर जाकर देखीं। साथ ही अधिकारियों को इसके लिए व्यवस्था कराने के निर्देश दिए। इसके बाद वह अधिकारियों के अमले के साथ प्लेटफार्म से बाहर आ गए। बु¨कग काउंटर देखने के बाद निकट की रेलवे कॉलोनी के गेट की ओर बढ़े लेकिन वहीं पर एक भवन में यूनियन का बोर्ड लगा देख ठिठक गए। बोले-यह यहां कैसे खुला है। कब एलाटमेंट हुआ। इसका कोई जवाब नहीं मिलने पर निर्देश दिए कि इसे यहां से हटवाएं। किसी कॉलोनी में स्थापित कराया जाए। सरसरी तौर निरीक्षण पूरा करके महाप्रबंधक बरेली रेल खंड पर देवहा पुल से भोजीपुरा तक स्पीड ट्रायल के लिए निकल गए। निरीक्षण के दौरान इज्जतनगर मंडल के डीआरएम, एडीआरएम समेत मंडल व जंक्शन के अन्य अधिकारी मौजूद रहे। जीएम के निरीक्षण के चलते शौचालय किया बंद

इसके बाद शौचालय के अंदर जाकर सफाई की स्थिति देखी। जब उनका ध्यान आकृष्ट कराते हुए बताया गया कि आपके निरीक्षण के कारण शौचालय बंद कर दिए गए। इससे यात्रियों को परेशानी हुई। इस पर उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं होना चाहिए। निरीक्षण के कारण यात्रियों को किसी तरह की परेशानी न होने दी जाए।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.