दोस्तों ने युवक की गला रेतकर की हत्या

जहानाबाद थाना क्षेत्र के गांव परेवा वैश्य में रविवार को एक युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। उसका शव गांव के बाहर श्मशान भूमि के निकट तालाब किनारे पड़ा मिला। मामले में मृतक के दो दोस्तों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की गई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 12:53 AM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 12:53 AM (IST)
दोस्तों ने युवक की गला रेतकर की हत्या
दोस्तों ने युवक की गला रेतकर की हत्या

जेएनएन, पीलीभीत: जहानाबाद थाना क्षेत्र के गांव परेवा वैश्य में रविवार को एक युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। उसका शव गांव के बाहर श्मशान भूमि के निकट तालाब किनारे पड़ा मिला। मामले में मृतक के दो दोस्तों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की गई है।

जहानाबाद थाना क्षेत्र के गांव परेवा वैश्य के ग्राम प्रधान रिजवान ने थाना प्रभारी निरीक्षक को फोन पर सूचित किया कि रविवार को दोपहर गांव के बाहर स्थित श्मशान भूमि के पास रानी तालाब के किनारे युवक का शव पड़ा है। पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों ने से शव की शिनाख्त कराई। उसके गले और माथे पर धारदार हथियार से प्रहार करने के घाव थे। प्रभारी पुलिस अधीक्षक डा. पवित्र मोहन त्रिपाठी ने भी घटनास्थल का जायजा लिया। मृतक के भाई माजिद की ओर से गांव के आसिफ और सुहेब नामक युवकों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया है। हत्यारोपित आसिफ और सुहेब मृतक के ही दोस्त हैं। तीनों में काफी घनिष्ठता थी। तीनों ही नशा करने के आदी हैं। पुलिस को छानबीन के दौरान पता चला कि ताहिर का दो दिन पहले किसी बात को लेकर आसिफ और सुहेब से झगड़ा हो गया। इस दौरान उसने मोबाइल फोन भी छीन लिया था। जिसके बाद कुछ लोगों ने दोनों पक्षों के बीच समझौता करा दिया था। लेकिन ताहिर चार दिसंबर की सुबह से लापता हो गया। रविवार की सुबह ताहिर का शव गांव के नजदीक तालाब किनारे पड़ा मिला। जहानाबाद थाना प्रभारी निरीक्षक सुरेंद्र कटियार के अनुसार मृतक के भाई माजिद की ओर से आसिफ और सुहेब के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया है। हत्यारोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। थाना प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक ताहिर खां हिस्ट्रीशीटर अपराधी था। उसके खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं।

chat bot
आपका साथी