हत्यारोपित को न पकड़ने पर आत्मदाह की चेतावनी

बेटी की हत्या करने वाले हत्यारोपितों को साधारण धाराओं में नामजद किए जाने तथा एक की गिरफ्तारी न होने से परेशान मृतका के पिता ने न्याय न मिलने पर तहसील परिसर में परिवार समेत आत्मदाह करने की चेतावनी दी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Oct 2019 08:05 PM (IST) Updated:Fri, 18 Oct 2019 06:21 AM (IST)
हत्यारोपित को न पकड़ने पर आत्मदाह की चेतावनी
हत्यारोपित को न पकड़ने पर आत्मदाह की चेतावनी

संस,बीसलपुर (पीलीभीत) : बेटी की हत्या करने वाले हत्यारोपितों को साधारण धाराओं में नामजद किए जाने तथा एक की गिरफ्तारी न होने से परेशान मृतका के पिता ने न्याय न मिलने पर तहसील परिसर में परिवार समेत आत्मदाह करने की चेतावनी दी है। शिकायत अपर पुलिस महानिदेशक से भी की गई है। उन्होंने आरोपितों की गिरफ्तारी के निर्देश जारी कर दिए हैं।

अपर पुलिस महानिदेशक को दिए गए शिकायती पत्र में अविनाश चंद्र को दिए गए शिकायती पत्र में क्षेत्र के ग्राम चुटकुना निवासी रामसरन ने आरोप लगाते हुए कहा है कि बेटी अंजलि गंगवार बीसलपुर के मुहल्ला बख्तावरलाल में किराए के कमरे में रहकर पढ़ाई कर रही थी। 21 सितंबर को सुबह सात बजे कमरे से अपने विद्यालय को पढ़ने जा रही थी। रास्ते में ग्राम घुंघचइया निवासी मनमोहन, वीरसिंहपुर निवासी सत्यप्रकाश ने बेटी का अपहरण कर लिया। जनपद शाहजहांपुर की पुवायां नहर में हत्या करने के बाद बेटी का शव डाल दिया। तहरीर देने के बाद भी बीसलपुर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ हत्या के बजाय धारा 306 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। सत्यप्रकाश को जेल भेज दिया जबकि दूसरा आरोपित अभी भी गिरफ्तार नहीं हुआ है। मुकदमे में धारा 302 तरमीम नहीं की गई है।

chat bot
आपका साथी