आजाद पार्क की बदहाली के खिलाफ किया प्रदर्शन

क्रांतिकारी विचार मंच के कार्यकर्ताओं ने नगर के चंद्रशेखर आजाद पार्क में स्वतंत्रता दिवस से पूर्व साफ सफाई न होने के विरोध में पालिका प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन कर धरना दिया। मंडलायुक्त को शिकायती पत्र भेजा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Aug 2020 11:25 PM (IST) Updated:Sat, 15 Aug 2020 06:08 AM (IST)
आजाद पार्क की बदहाली  के खिलाफ किया प्रदर्शन
आजाद पार्क की बदहाली के खिलाफ किया प्रदर्शन

पीलीभीत,जेएनएन : क्रांतिकारी विचार मंच के कार्यकर्ताओं ने नगर के चंद्रशेखर आजाद पार्क में स्वतंत्रता दिवस से पूर्व साफ सफाई न होने के विरोध में पालिका प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन कर धरना दिया। मंडलायुक्त को शिकायती पत्र भेजा।

शुक्रवार को क्रांतिकारी विचार मंच के कार्यकर्ता मुहल्ला बख्तावर लाल में स्थित चंद्रशेखर आजाद पार्क परिसर में एकत्र हुए। पार्क परिसर में गंदगी फैली होने से कार्यकर्ताओं का आक्रोश बढ़ गया। उन्होंने पालिका प्रशासन के खिलाफ जोरदार नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे संगठन के प्रांतीय संरक्षक देव स्वरूप पटेल ने आरोप लगाया कि महान पुरुषों के नाम पर बनाए गए पार्कों में राष्ट्रीय पर्व से पूर्व भी साफ सफाई नहीं होती है। उनमें ध्वजारोहण भी नहीं किया जाता है। आरोप लगाया कि कई बार इस पार्क की बदहाली की शिकायत पालिका कार्यालय में संबंधित अधिकारियों से कर चुके हैं परंतु पार्क की बदहाली की ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है पार्क का मुख्य गेट खुला रहता है आवारा पशु पार्क के अंदर घुस जाते हैं । पार्क पूरी तरह से उजड़ चुका है। प्रदर्शन करने वालों में यशवंत पटेल, कमलेश पटेल, राम कुमार, संजीव कुमार, ,दिनेश कुमार, राजेश कुमार समेत कई कार्यकर्ता शामिल रहे। ज्ञापन में नगर के चंद्रशेखर आजाद पार्क, इंदिरा गांधी पार्क, अंबेडकर पार्क का सुंदरीकरण एवं नियमित सफाई कराने की मांग की गई।

chat bot
आपका साथी