लिपिक के बंद घर से लाखों के जेवर चोरी

पीलीभीतजेएनएन शहर में बंद मकानों में चोरियों का सिलसिला थम नहीं रहा है। चोरों ने सहकारी गन्ना विकास समिति के एक लिपिक के बंद मकान के ताले तोड़कर सोने के जेवरात सहित कई लाख रुपये कीमत का माल चुरा लिया और फरार हो गए। गृहस्वामी जब परिवार सहित लौटा तब चोरी की जानकारी हुई। घटना की तहरीर थाने में दी गई है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 11:54 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 11:54 PM (IST)
लिपिक के बंद घर से लाखों के जेवर चोरी
लिपिक के बंद घर से लाखों के जेवर चोरी

पीलीभीत,जेएनएन : शहर में बंद मकानों में चोरियों का सिलसिला थम नहीं रहा है। चोरों ने सहकारी गन्ना विकास समिति के एक लिपिक के बंद मकान के ताले तोड़कर सोने के जेवरात सहित कई लाख रुपये कीमत का माल चुरा लिया और फरार हो गए। गृहस्वामी जब परिवार सहित लौटा, तब चोरी की जानकारी हुई। घटना की तहरीर थाने में दी गई है।

थाना सुनगढ़ी क्षेत्र के अंतर्गत सहकारी गन्ना विकास समिति में तैनात लिपिक जितेंद्र कुमार परिसर में ही बने सरकारी आवास में परिवार सहित निवास करते हैं। गुरुवार को उन्होंने थाने में तहरीर दी। जिसमे कहा गया कि वह माधाटांडा क्षेत्र के ग्राम मल्लपुर खजुरिया के मूल निवासी हैं। शहर में सहकारी गन्ना विकास समिति में लिपिक पद पर कार्यरत हैं। विगत 19 सितंबर को वह परिवार सहित अपनी ससुराल बरेली चले गए थे। घर पर ताला बंद था। 21 सितंबर को दोपहर करीब साढ़े बारह बजे वह वापस लौटे तो देखा कि घर के मुख्य द्वार पर ताला लगा हुआ था। ताला खोलकर वह अंदर गए तो देखा कि आंगन में संदूक खुला पड़ा था। उसमें रखी दो तोले की सोने की चेन,एक तोला सोने की तीन अंगूठी और दो साड़ियां समेत कई लाख रुपये कीमत सामान गायब मिला। चोर पीछे के रास्ते से घर में घुसकर माल चोरी कर ले गए। थाना प्रभारी निरीक्षक श्रीकांत द्विवेदी ने बताया कि चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। चोरों का पता लगाकर जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इनसेट

शराब के लिए रुपये न देने पर किया घायल

पीलीभीत : थाना सुनगढ़ी क्षेत्र के ग्राम बरहा निवासी सुभाष वर्मा ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि वह मजदूरी करके घर वापस जा रहा था। गांव के समीप ही रामू वर्मा, सरदार रमन और प्रदीप वर्मा ने उसको रोककर शराब के लिए रुपये मांगे। रुपये देने से मना करने पर उसके साथ गाली गलौच की और पीटा। हाथ में पहने कड़े से उसके चेहरे पर प्रहार किए। जिससे वह घायल हो गया। पुलिस ने घायल का चिकित्सा परीक्षण कराकर तीनों आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। प्रभारी निरीक्षक श्रीकांत द्विवेदी ने बताया कि एक आरोपित को हिरासत में ले लिया है। शेष आरोपितों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी