दोपहर होते ही सुनसान नजर आने लगीं सड़कें

सुबह के समय सड़कों चौराहों व बाजारों में लोगों की चहल पहल रहीलेकिन दोपहर होते होते सड़कें सुनसान नजर आने लगीं। इस दौरान पुलिस अधीक्षक किरीट सिंह राठौड़ ने शहर में भ्रमण करते हुए कोरोना क‌र्फ्यू के प्रोटोकाल का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने विभिन्न चौराहों पर अपने सामने वाहनों की चेकिग कराई। प्रोटोकाल का उल्लंघन करते पाए गए लोगों के चालान काटे हए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 11:20 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 11:20 PM (IST)
दोपहर होते ही सुनसान नजर आने लगीं सड़कें
दोपहर होते ही सुनसान नजर आने लगीं सड़कें

पीलीभीत,जेएनएन : सुबह के समय सड़कों, चौराहों व बाजारों में लोगों की चहल पहल रही,लेकिन दोपहर होते होते सड़कें सुनसान नजर आने लगीं। इस दौरान पुलिस अधीक्षक किरीट सिंह राठौड़ ने शहर में भ्रमण करते हुए कोरोना क‌र्फ्यू के प्रोटोकाल का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने विभिन्न चौराहों पर अपने सामने वाहनों की चेकिग कराई। प्रोटोकाल का उल्लंघन करते पाए गए लोगों के चालान काटे हए।

कोरोना संक्रमण की महामारी पर काबू पाने के लिए राज्य सरकार की ओर से पहले तीन दिन की साप्ताहिक बंदी लागू की गई थी। जिसके तहत शुक्रवार से मंगलवार की सुबह तक बंदी थी लेकिन सरकार ने दो दिन और बढ़ा दी। ऐसे में साप्ताहिक बंदी के पांचवें दिन सुबह जब बाजार में चार घंटे के लिए दुकानें खुलीं तो काफी रौनक नजर आने लगी लेकिन दोपहर होते होते दुकानें बंद हो गईं। इसके बाद बाजार से लेकर शहर के प्रमुख चौराहे सुनसान नजर आने लगे। स्टेशन रोड, स्टेडियम रोड, चौक बाजार, जेपी रोड, लकड़ी मंडी की सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा। स्टेडियम रोड पर कई प्राइवेट अस्पताल होने के कारण कुछ मरीजों और तीमारदारों को ई-रिक्शा पर गुजरते देखा गया। छतरी चौराहा, नौगवां चौराहा, गौहनिया चौराहा पर सन्नाटा रहा। इस दौरान इक्का-दुक्का वाहन ही गुजरते नजर आए। एसपी ने गौहनिया चौराहा, छतरी चौराहा, स्टेशन रोड पर भ्रमण करते हुए प्रोटोकाल का जायजा लिया। चौराहों पर तैनात पुलिस कर्मियों को निर्देश दिए कि लाकडाउन के प्रोटोकाल का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई करें। गौहनिया चौराहा पर उन्हें कुछ देर रुककर अपने सामने वहां से गुजरने वाले वाहनों की चेकिग कराई। एसपी ने निर्देश दिए कि बगैर मास्क लगाए घूमने वालों के चालान काटें। अनावश्यक रूप से घर से बाहर घूमने वालों को घर जाने के लिए कहें। उन्होंने लोगों से अपील की कि अनावश्यक रूप से घर के बाहर न निकलें।

chat bot
आपका साथी