ट्रक ने कार को मारी टक्कर, दंपती की मौत

हरिद्वार-बरेली नेशनल हाईवे 30 स्थित माधोपुर चौराहा के नजदीक बेकाबू ट्रक ने कार को टक्कर मार दी जिससे कार में सवार दंपती की मौत हो गई। हादसे में चार अन्य लोग घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 14 Jul 2020 12:11 AM (IST) Updated:Tue, 14 Jul 2020 06:09 AM (IST)
ट्रक ने कार को मारी टक्कर, दंपती की मौत
ट्रक ने कार को मारी टक्कर, दंपती की मौत

पीलीभीत,जेएनएन: हरिद्वार-बरेली नेशनल हाईवे 30 स्थित माधोपुर चौराहा के नजदीक बेकाबू ट्रक ने कार को टक्कर मार दी, जिससे कार में सवार दंपती की मौत हो गई। हादसे में चार अन्य लोग घायल हो गए। कार सवार दंपती सर्पदंश से पीड़ित दामाद को देखने जा रहे था। पुलिस ने एंबुलेंस से घायलों को इलाज के लिए बरेली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

यह हादसा रविवार की रात करीब ग्यारह बजे हुआ। बरेली जिले के बहेड़ी थाना क्षेत्र के झांझूनागर निवासी 50 वर्षीय अहमद हुसैन पत्नी 48 वर्षीय शाहीन बेगम, 25 वर्षीय पुत्र इमरान, 20 वर्षीय पुत्री रीना तथा 10 वर्षीय नातिन रिफा बी के साथ रविवार की रात करीब आठ बजे घर से चले थे। कार को गांव के ही 22 वर्षीय जलीस अहमद चला रहे थे। दरअसल अमरिया थाना क्षेत्र के गांव सरैंदा पट्टी निवासी दामाद नूरहसन को सांप ने काट लिया था। सभी लोग उसे देखने के लिए जा रहे थे। जैसे ही कार धुंधरी लिक रोड से नेशनल हाईवे 30 पर माधोपुर चौराहा के पास पहुंची तभी अमरिया की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने कार में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी जिसकी आवाज काफी दूर तक सुनाई दी। कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तब तक ट्रक चालक वाहन लेकर फरार हो गया। टक्कर लगने से कार हाईवे पर पलट गई। ग्रामीणों ने दुर्घटना की सूचना पुलिस को दी। कुछ देर में ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार को सीधा कराया। कार में सवार सभी लोगों को बाहर निकाला गया। दंपती की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने घायल हुए चार लोगों को पहले स्थानीय सीएचसी पर भेजा, लेकिन वहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। हालत नाजुक होने की वजह से स्वजनों ने घायलों को बरेली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। अमरिया थाना प्रभारी उदयवीर सिंह ने बताया कि टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश की जा रही है। रोड पर अतिक्रमण से होते हैं हादसे

क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि नेशनल हाइवे किनारे माधोपुर चौराहा पर कुछ लोगों ने खोखे रखकर अतिक्रमण कर रखा है। खोखों की आड़ में माधोपुर व धुंधरी की तरफ से आने वाले वाहनों को हाईवे पर चढ़ाते समय पीलीभीत सितारगंज से हाईवे पर गुजरने वाले वाहन दिखाई नहीं देते हैं। जिस कारण खोखों की आड़ के कारण अधिकांश हादसे होते हैं। पहले भी दुर्घटनाओं में लोगों की जान जा चुकी है, लेकिन अभी तक खोखे नहीं हटाये गए हैं।

chat bot
आपका साथी