पुलिस को नहीं मिल रही पीड़िता, कैसे हो बयान दर्ज

पीलीभीतजेएनएन महिला महाविद्यालय में कार्यरत गणित विषय के सहायक प्राध्यापक कामरान आलम खान के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किए जाने वाली छात्रा पुलिस को नहीं मिल रही है। बुधवार को भी पुलिस टीम उसके घर पर पहुंची लेकिन मौजूद लोगों ने छात्रा के बाहर होने की बात कही। जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता के पिता से फोन पर संपर्क किया तो बताया गया कि वह बिटिया के साथ वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए राजस्थान आए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Nov 2021 11:45 PM (IST) Updated:Wed, 24 Nov 2021 11:45 PM (IST)
पुलिस को नहीं मिल रही पीड़िता, कैसे हो बयान दर्ज
पुलिस को नहीं मिल रही पीड़िता, कैसे हो बयान दर्ज

पीलीभीत,जेएनएन : महिला महाविद्यालय में कार्यरत गणित विषय के सहायक प्राध्यापक कामरान आलम खान के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किए जाने वाली छात्रा पुलिस को नहीं मिल रही है। बुधवार को भी पुलिस टीम उसके घर पर पहुंची, लेकिन मौजूद लोगों ने छात्रा के बाहर होने की बात कही। जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता के पिता से फोन पर संपर्क किया तो बताया गया कि वह बिटिया के साथ वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए राजस्थान आए हैं। पीड़िता के नहीं मिलने के कारण पुलिस अभी तक धारा 164 के तहत उसका बयान दर्ज नहीं करा सकी है। महिला महाविद्यालय में बीएससी द्वितीय वर्ष की छात्रा ने विगत 21 नवंबर को सदर कोतवाली में सहायक प्राध्यापक कामरान आलम खान के विरुद्ध कैरियर संवारने का झांसा देकर तथा काला जादू का भय दिखाकर दुष्कर्म किए जाने के आरोप के तहत गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया। इसकी भनक पाकर आरोपित सहायक प्राध्यापक तो फौरन फरार हो गया। वहीं पीड़िता भी अभी तक पुलिस को नहीं मिल सकी है। पीड़िता का घर शहर की एक कालोनी में स्थित है। उसके पिता भी शिक्षा व्यवसाय से ताल्लुक रखते हैं। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने पीड़िता के घर पहुंचकर संपर्क किया तो पीड़िता नहीं मिल सकी। तीन दिन से पुलिस लगातार पीड़िता से मुलाकात करने का प्रयास कर रही है, लेकिन अभी तक वह नहीं मिली है। सीओ सिटी सुनील दत्त शर्मा ने बताया कि पीड़िता का धारा 164 के तहत बयान दर्ज किया जाना बेहद जरूरी है। जिसके लिए पुलिस लगातार पीड़िता के घर संपर्क कर रही है। लेकिन अभी तक पुलिस उसका बयान दर्ज नहीं करा सकी है। बुधवार को पुलिस ने पीड़िता के पिता से फोन पर बात की तो बताया गया कि वह लोग राजस्थान आए हुए हैं। कलक्ट्रेट में आया था आरोपित, पुलिस को भनक तक नहीं

दुष्कर्म सहित गंभीर आरोपों से घिरा सहायक प्राध्यापक कामरान आलम खान बुधवार की दोपहर कलक्ट्रेट परिसर में स्थित अधिवक्ता के चेंबर में आया था। उसने अग्रिम जमानत संबंधी कागजातों पर हस्ताक्षर भी किए। कुछ देर रुकने के बाद वह वहां से खिसक गया। आरोपित सहायक प्राध्यापक कामरान आलम खान के साथ एक रिश्तेदार भी था। हैरानी की बात यह है कि पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। अग्रिम जमानत का प्रार्थनापत्र दाखिल होने की जानकारी इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस में खलबली मच गई। जिसके बाद पुलिस आरोपित के अधिवक्ता के करीबियों से संपर्क साधने में जुटी रही। आरोपित को गिरफ्तार किए जाने की कवायद पर ही सवालिया निशान लग गया है। वहीं पुलिस की फजीहत हो रही है।

chat bot
आपका साथी