हाटमिक्स से बनी स्टेडियम रोड क्षतिग्रस्त

हाटमिक्स से बनी स्टेडियम रोड क्षतिग्रस्त
Publish Date:Fri, 30 Oct 2020 12:53 AM (IST) Author: Jagran

पीलीभीत,जेएनएन : अर्से तक इंतजार के बाद शहर के गांधी स्टेडियम रोड का हाल ही में हाटमिक्स से निर्माण किया गया था। सड़क बनते देर नहीं और खोद डाली गई। नगर पालिका परिषद कर्मचारियों ने पेयजल पाइप लाइन के लिए इस रोड पर दो स्थानों पर गड्ढे कर दिए हैं। इन स्थानों से ही आने वाले दिनों में सड़क बदहाल होनी शुरू हो जाएगी।

काफी समय तक गड्ढों में हिचकोले खाने के बाद हाल ही में गौहनियां चौराहा से सुनगढ़ी थाना तक सड़क का निर्माण करवाया गया था। जिससे दुकानदारों और राहगीरों को कुछ राहत मिली थी। अभी एक महीना भी नहीं बीता है। इस रोड पर दो बड़े-बड़े गड्ढे नजर आने लगे हैं। यह गड्ढे नगर पालिका परिषद कर्मचारियों ने पाइप लाइन डालने के लिए किए हैं। एक गड्ढे में पाइप लाइन डाली जा चुकी है, फिर भी उसे भरने की नगर पालिका परिषद कर्मचारियों ने जहमत नहीं उठाई। दूसरे गड्ढे में अभी पाइप लाइन नहीं पड़ी है। इस रोड से गुजरने वालों को सड़क का नया निर्माण होने की वजह से इन गड्ढों का आभास तक नहीं हो पाता। अक्सर लोग इसमें गिरकर घायल हो जाते थे। राहगीरों और दुकानदारों को इन गड्ढों से काफी परेशानी उठानी पड़ रही है।

दुकानदार राकेश राठौर का कहना है कि काफी जर्जर होने के बाद तो जैसे तैसे सड़क बनी थी, पाइप लाइन डालने के नाम पर उसे फिर गड्ढों में तबदील किया जा रहा है, इससे लोगों को काफी परेशानी हो रही है।

हरिओम लोधी का कहना है कि नगर पालिका की ओर से पाइप लाइन के लिए गड्ढे करना ही थे तो सड़क का निर्माण होने से पहले भी इस काम को किया जा सकता था। नई सड़क खोद कर समस्या को बढ़ाया गया है।

दिनेश शुक्ल ने बताया कि स्टेडियम रोड पूरी तरह गड्ढों में तबदील हो चुकी थी। वाहन चलाना काफी मुश्किल था। जैसे तैसे सड़क बनी तो पाइप लाइन के लिए फिर गड्ढे खोद दिए गए। नगर पालिका को तत्काल गड्ढे भरवाना चाहिए।

राजपाल का कहना है कि पाइप लाइन डालने के नाम पर नगर पालिका परिषद की ओर से पूरे शहर की सड़कें खोदी गईं। गड्ढे भरने की औपचारिकता मात्र की गई। कहीं-कहीं यह भी नहीं किया गया। नवनिर्मित सड़क खोद कर परेशानी बढ़ाई गई है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.