गुल रही आधे शहर की बिजली, उपभोक्ता हलकान

नकटादाना सब-स्टेशन में फाल्ट हो जाने से लगभग आधे शहर की बिजली दोपहर तक बाधित रही। फाल्ट दुरुस्त हुआ तब आपूर्ति सुचारू हो सकी। उधर कृष्ण विहार कालोनी व गंगोत्रीपुरम में दूसरे दिन फिर कई घंटे के लिए बिजली गायब रही। गैस चौराहा क्षेत्र में भी उपभोक्ता दोपहर में बिजली के लिए परेशान रहे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 11:50 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 11:50 PM (IST)
गुल रही आधे शहर की बिजली, उपभोक्ता हलकान
गुल रही आधे शहर की बिजली, उपभोक्ता हलकान

पीलीभीत,जेएनएन : नकटादाना सब-स्टेशन में फाल्ट हो जाने से लगभग आधे शहर की बिजली दोपहर तक बाधित रही। फाल्ट दुरुस्त हुआ, तब आपूर्ति सुचारू हो सकी। उधर, कृष्ण विहार कालोनी व गंगोत्रीपुरम में दूसरे दिन फिर कई घंटे के लिए बिजली गायब रही। गैस चौराहा क्षेत्र में भी उपभोक्ता दोपहर में बिजली के लिए परेशान रहे।

शहर में टाउन वन फीडर से जुड़े इलाकों में रविवार की रात बार बार बिजली गुल होती रही। सोमवार को सुबह नकटादाना सब-स्टेशन में फाल्ट हो गया। इससे सब-स्टेशन से निकलने वाले सभी फीडर बंद हो गए। पुलिस लाइन, आवास विकास कालोनी, कांशीराम कालोनी, निरंजन कुंज, एकता नगर, अवध नगर, अंबेडकर नगर, अशोक कालोनी, स्टेडियम रोड की आपूर्ति बाधित रही। दोपहर में एसडीओ अतुल कुमार ने बताया कि फाल्ट दुरुस्त करके सभी फीडरों पर आपूर्ति सुचारू करा दी गई है।

कलीनगर : बिजली की अघोषित कटौती मे सुधार नहीं हो सका है। जिससे क्षेत्रवासी परेशान हो रहे हैं। ग्रामीण क्षेत्रों के लिए 18 घंटे के विपरीत काफी दिनों से 10-12 घंटे ही सप्लाई मिल रही है। सप्लाई के दौरान भी काफी देर तक बिजली गुल हो जाती है। यही नहीं लो-वोल्टेज से लोग परेशान रहते हैं। अवर अभियंता पुष्पेंद्र कुमार का कहना है कि जितनी सप्लाई कंट्रोल से मिलती है, वह उपभोक्ताओं को दी जा रही है।

अमरिया: बिजली की अघोषित कटौती एवं लो वोल्टेज की समस्या बनी हुई है। चार चार घंटे बिजली गायब रहती है। आपूर्ति के दौरान भी लो वोल्टेज की समस्या से बिजली के उपकरण नहीं चल पा रहे हैं। भीषण गर्मी से ग्रामीणों का बुरा हाल है। ग्रामीण क्षेत्रों में 18 घंटे बिजली देने के शासन के निर्देश हैं लेकिन मुश्किल से 12 घंटे बिजली की सप्लाई मिल रही है। उस पर भी लो वोल्टेज की समस्या बनी रहती है। जिससे गर्मी से ग्रामीणों की मुश्किलें बढ़ गई हैं। अमरिया विद्युत उपकेंद्र से क्षेत्र में मुडलिया गौसू फीडर परेवा वैश्य फीडर को जाने वाली बिजली की लाइनें जर्जर होने से फाल्ट की समस्या रहती है। जिससे कई कई घंटे बिजली गायब रहती है।

chat bot
आपका साथी