छात्राओं ने महिला सशक्तीकरण के बनाए पोस्टर,मिले प्रमाण पत्र

बीसलपुर बाला देवी रोशन लाल कालेज आफ हायर एजूकेशन में मिशन शक्ति कार्यक्रम के तहत पोस्टर बनाओ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। छात्राओं ने कोविड 19 के नियमों का पालन करते हुए महिला सशक्तिकरण पर आधारित पोस्टर बनाए। महाविद्यालय प्रबंधक ने छात्राओं को प्रमाण पत्र व पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 11:51 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 11:51 PM (IST)
छात्राओं ने महिला सशक्तीकरण के बनाए पोस्टर,मिले प्रमाण पत्र
छात्राओं ने महिला सशक्तीकरण के बनाए पोस्टर,मिले प्रमाण पत्र

पीलीभीत,जेएनएन: बीसलपुर बाला देवी रोशन लाल कालेज आफ हायर एजूकेशन में मिशन शक्ति कार्यक्रम के तहत पोस्टर बनाओ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। छात्राओं ने कोविड 19 के नियमों का पालन करते हुए महिला सशक्तिकरण पर आधारित पोस्टर बनाए। महाविद्यालय प्रबंधक ने छात्राओं को प्रमाण पत्र व पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

बाला देवी रोशन कालेज आफ हायर एजूकेशन में गुरुवार को मिशन शक्ति कार्यक्रम के तहत नारी सशक्तिकरण विषय पर पोस्टर बनाओ प्रतियोगिता आयोजित की गई। महाविद्यालय की दो दर्जन से अधिक छात्राओं ने भाग लिया। पोस्टरों का अवलोकन विद्यालय के प्रबंधक डा. रत्नेश गंगवार ने किया। उन्होंने कहा कि इस मिशन के अंतर्गत सभी छात्राओं को जाग्रत करने के लिए कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। कार्यक्रम में महाविद्यालय की प्राचार्य डा. ममता अग्रवाल, उपप्राचार्य डा. पतंजलि गंगवार के अलावा महाविद्यालय के सभी अध्यापक व कर्मचारी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी