कोरोना संक्रमित क्षेत्र में राशन वितरण होने पर हंगामा

कोरोना संक्रमित क्षेत्र में सील की गई गली की बैरीकेडिंग को कुछ लोगों ने तोड़कर बांस बल्ली फेंक दिए। वहीं संक्रमित क्षेत्र में स्थित गल्ले की दुकान पर राशन वितरण होने से नागरिक भड़क गए। उन्होंने हंगामा कर विरोध जताया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 10:39 PM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 10:39 PM (IST)
कोरोना संक्रमित क्षेत्र में राशन वितरण होने पर हंगामा
कोरोना संक्रमित क्षेत्र में राशन वितरण होने पर हंगामा

पीलीभीत,जेएनएन : कोरोना संक्रमित क्षेत्र में सील की गई गली की बैरीकेडिंग को कुछ लोगों ने तोड़कर बांस बल्ली फेंक दिए। वहीं संक्रमित क्षेत्र में स्थित गल्ले की दुकान पर राशन वितरण होने से नागरिक भड़क गए। उन्होंने हंगामा कर विरोध जताया।

नगर के मुहल्ला दुर्गा प्रसाद में उचित दर विक्रेता की कोरोना संक्रमित पाए जाने पर एक सप्ताह पूर्व उपजिलाधिकारी चंद्रभान सिंह के निर्देश पर संक्रमित क्षेत्र की गली को दोनों ओर से बांस लगाकर सील कर दिया गया था। गली में स्थित दुकानों व गल्ले की दुकान को बंद करवा दिया गया था। मंगलवार को राहगीरों ने गली के दोनों ओर लगे बांस को खोल कर सड़क पर फेंक दिया। पूर्व की भांति गली में आवागमन शुरू हो गया है। गली में रहने वाले लोगों का का आक्रोश बुधवार को उस समय बढ़ गया जब गल्ले की दुकान पर राशन का वितरण शुरू हो गया। मोहल्ला वासियों ने जमकर हंगामा किया। आरोप लगाया कि दुकान पर गले के वितरण से संक्रमण बढ़ने का खतरा बना हुआ है। संक्रमित क्षेत्र में कुछ व्यापारिक प्रतिष्ठान भी खुले रहे। इसके बावजूद विभागीय अधिकारियों ने इस ओर ध्यान देने की जहमत नहीं उठाई। विरोध जताने वालों में राजेश कुमार, पप्पू, धनीराम सहित मोहल्ले के कई लोग शामिल थे। सफाई निरीक्षक वीरेंद्र विक्रम सिंह ने बताया कि पालिका कर्मियों को भेजकर खोले गए बांस को पुन: बंधवाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी