रुद्रपुर फीडर का पांच एमवी का ट्रांसफार्मर फुंका

रुद्रपुर फीडर का पांच एमवी का ट्रांसफार्मर फुंक जाने से 16 गांवों की बिजली सप्लाई ठप हो गई है। इसके चलते लोगों में हा हाकर मचा हुआ है। आठ दिन तक बिजली सप्लाई बाधित रहने का अनुमान है। इसके चलते उपभोक्ता काफी परेशान हैं। उन्होंने शीघ्र ही ट्रांसफार्मर बदलवाने की उच्चाधिकारियों से गुहार लगाई है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2020 10:38 PM (IST) Updated:Thu, 02 Jul 2020 10:38 PM (IST)
रुद्रपुर फीडर का पांच एमवी का ट्रांसफार्मर फुंका
रुद्रपुर फीडर का पांच एमवी का ट्रांसफार्मर फुंका

जेएनएन, शेरपुरकलां (पीलीभीत): रुद्रपुर फीडर का पांच एमवी का ट्रांसफार्मर फुंक जाने से 16 गांवों की बिजली सप्लाई ठप हो गई है। इसके चलते लोगों में हा हाकर मचा हुआ है। आठ दिन तक बिजली सप्लाई बाधित रहने का अनुमान है। इसके चलते उपभोक्ता काफी परेशान हैं। उन्होंने शीघ्र ही ट्रांसफार्मर बदलवाने की उच्चाधिकारियों से गुहार लगाई है।

उमस भरी गर्मी में वैसे ही लोगों का हाल खराब है। थोड़ी देर के लिए भी बिजली गुल होने पर वह कराह उठते हैं। ऐसे में ट्रांसफार्मर फुंक जाने से उनका बुराहाल हो जाता है। शेरपुरकलां में लगा रूदपुर फीडर का पांच एमबीए का ट्रांसफार्मर ओवरलोड की वजह से चला गया। गांव

रुद्रपुर, लोधीपुर, मुझा खुर्द, पूरनपुर देहात, इंदिरा नगर, चंदिया हजारा, गुलड़हा, गजरौला समेत करीब 16 गांवों की सप्लाई ठप हो गई है। बुधवार को बिजली उपकेंद्र पर बरेली से आई टीम के साथ उपखंड अधिकारी मोहम्मद शोएब अंसारी शेरपुरकलां पहुंचे और ट्रांसफार्मर फुंकने की बात कही। एसडीओ ने बताया कि ट्रांसफार्मर को कानपुर से मंगाने में लगभग आठ दिन का समय लगेगा। ट्रांसफार्मर के आने के बाद फिट करने में दो दिन समय लग सकता है। हालांकि दस दिनों तक 16 गांवों की सप्लाई ठप होने से उपभोक्ताओं को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

chat bot
आपका साथी