आग लगने से घरेलू सामान व पशुशाला जली

अचानक लगी आग से घरेलू सामान के साथ ही पशुशाला में हजारों का सामान नष्ट हो गया। तीन पशु आग की चपेट में आने से गंभीर रूप से झुलस गए। ग्रामीणों ने पानी डालकर बमुश्किल आग पर काबू पाया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 11:42 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 05:11 AM (IST)
आग लगने से घरेलू सामान व पशुशाला जली
आग लगने से घरेलू सामान व पशुशाला जली

पीलीभीत,जेएनएन : अचानक लगी आग से घरेलू सामान के साथ ही पशुशाला में हजारों का सामान नष्ट हो गया। तीन पशु आग की चपेट में आने से गंभीर रूप से झुलस गए। ग्रामीणों ने पानी डालकर बमुश्किल आग पर काबू पाया।

तहसील क्षेत्र के गांव गजरौला खास निवासी छोटेलाल शर्मा के छप्परपोश बाड़ा में शनिवार की रात दो बजे के करीब अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप से धारण कर लिया। आग से घिर जाने के कारण सामान और भूसा जल कर राख हो गया। बाड़े में बंधे तीन पशुओं को रस्सी काटकर बचाया गया। तब तक वह गंभीर झुलस चुके थे। पशुओं की हालत गंभीर बनी हुई हैं। छोटेलाल ने बताया कि वह बाड़े के पास ही सोया हुआ था। आग की लपटें देखकर शोर शराबा किया जिसपर आस पड़ोस के लोग जुट गए। काफी देर के बाद आग को शांत किया गया। पीड़ित ने बताया कि चिकित्सक से पशुओं का उपचार कराया जा रहा है। रविवार को सूचना पर क्षेत्रीय लेखपाल पहुंचे। मुआयना कर शीघ्र मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया। ग्रामीण ने बताया कि आग कैसे लगी पता नहीं चल सका।

chat bot
आपका साथी