दामाद समेत पूर्व ब्लॉक प्रमुख गिरफ्तार

जागरण संवाददाता पीलीभीत सिटी पोस्टआफिस की भूमि पर कब्जे के चर्चित मामले में कोतवाली पुलिस ने पूर्व ब्लाक प्रमुख को दामाद के साथ गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Aug 2019 08:09 PM (IST) Updated:Wed, 21 Aug 2019 06:26 AM (IST)
दामाद समेत पूर्व ब्लॉक प्रमुख गिरफ्तार
दामाद समेत पूर्व ब्लॉक प्रमुख गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पीलीभीत : सिटी पोस्टआफिस की भूमि पर कब्जे के चर्चित मामले में कोतवाली पुलिस पूर्व ब्लाक प्रमुख और उनके दामाद को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मंगलवार को दोनों आरोपितों का चालान कर जेल भेज दिया है।

विगत 11 जुलाई को शहर के जेपी रोड पर स्थित डाकघर की खाली पड़ी जमीन पर कुछ लोगों ने रातोंरात कब्जा कर लिया था। इस मामले में डाकघर के अधिकारियों के द्वारा मुकदमा दर्ज कराया गया था। पुलिस ने चौबीस घंटे के भीतर चार आरोपितों को गिरफ्तार कर उन्हें जेल भेज दिया गया था। इसके बाद अन्य नौ आरोपितों ने हाईकोर्ट की शरण लेते हुए अग्रिम जमानत का स्टे प्राप्त कर लिया था। वहीं मुकदमे की विवेचना में कोतवाली पुलिस ने नगर पंचायत चेयरमैन ममता गुप्ता के पति दुर्गा चरन गुप्ता उर्फ अन्ना, पूर्व ब्लाक प्रमुख ललौरीखेड़ा लोकेश गंगवार, उनके दामाद जितेंद्र गंगवार का नाम प्रकाश में आया था। पुलिस ने बीते सोमवार को जेसीबी मलिक हारून को नौगवां चौराहा से गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया गया था। कोतवाली पुलिस ने जहानाबाद क्षेत्र के गांव भूड़ा मगरास में दबिश देकर पूर्व ब्लाक प्रमुख लोकेश गंगवार पुत्र मंशाराम गंगवार और उनके दामाद जितेंद्र गंगवार पुत्र राजेंद्र गंगवार निवासी मुहल्ला पूरैना को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने दोनों आरोपितों का चालान कर जेल भेज दिया गया है। बताते हैं कि आरोपितों की सिफारिश में कई नेताओं के फोन पुलिस के पास पहुंचे थे। इंस्पेक्टर श्रीकांत द्विवेदी ने बताया कि दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर उन्हें जेल भेज दिया गया है। अन्य फरार आरोपित की तलाश की जा रही है।

-

chat bot
आपका साथी