वीडियो कांफ्रेंस को लखनऊ से जुड़ी डीसीबी

प्रदेश की सभी जिला सहकारी बैंकों को वीडियो कांफ्रेंसिग के लिए लखनऊ स्थित सहकारिता विभाग के मुख्यालय से जोड़ दिया गया है। जिले की जिला सहकारी बैंक में वीडियो कांफ्रेंस सिस्टम से लैस कर दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 11:04 PM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 11:04 PM (IST)
वीडियो कांफ्रेंस को लखनऊ से जुड़ी डीसीबी
वीडियो कांफ्रेंस को लखनऊ से जुड़ी डीसीबी

पीलीभीत,जेएनएन : प्रदेश की सभी जिला सहकारी बैंकों को वीडियो कांफ्रेंसिग के लिए लखनऊ स्थित सहकारिता विभाग के मुख्यालय से जोड़ दिया गया है। जिले की जिला सहकारी बैंक में वीडियो कांफ्रेंस सिस्टम से लैस कर दिया गया है।

टनकपुर रोड स्थित छतरी चौराहा के पास जिला सहकारी बैंक के मुख्यालय पर गुरुवार को हुए कार्यक्रम में वीडियो कांफ्रेंसिग का सिस्टम चालू करा दिया गया। बैंक की अध्यक्ष सुमन गंगवार, वरिष्ठ भाजपा नेता सत्यपाल गंगवार ने संयुक्त रूप से वीडियो कांफ्रेंसिग सिस्टम का उद्घाटन किया। बताया गया कि आज ही पूरे प्रदेश की सभी जिला सहकारी बैंकों को लखनऊ स्थित सहकारिता विभाग के मुख्यालय से जोड़ा गया है। आने वाले समय में सहकारिता विभाग के मुख्यालय से वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से कामकाज की समीक्षा की जा सके। इस दौरान सहकारिता विभाग के सहायक आयुक्त वीर विक्रम सिंह, बैंक के मुख्य कार्यपालक अधिकारी आलोक गुप्ता, यूपी बैंक इम्पलाइज यूनियन के जिलाध्यक्ष सौरभ गंगवार, बैंक के उपाध्यक्ष डॉ. सुरेंद्र गंगवार, उप महाप्रबंधक शकील अहमद, बच्चा राम चौधरी, एसएस मौर्य मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी