जिलाधिकारी ने जिला समन्वयक की पुरानी रिपोर्ट तलब की

कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय में गड़बड़ी पर जिलाधिकारी के तेवर सख्त हैं। जिलाधिकारी पुलकित खरे ने कस्तूरबा गांधी विद्यालय अमरिया में सामने आई खामियों के बाद जिला समन्वयक (बालिका शिक्षा) मनीष श्रीवास्तव के विरुद्ध पुरानी जांचों पर रिपोर्ट तलब की है। जिलाधिकारी के आदेश पर बीएसए ने सभी पुरानी जांच रिपोर्ट की सूचना प्रेषित कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 10:54 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 10:54 PM (IST)
जिलाधिकारी ने जिला समन्वयक की पुरानी रिपोर्ट तलब की
जिलाधिकारी ने जिला समन्वयक की पुरानी रिपोर्ट तलब की

पीलीभीत,जेएनएन : कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय में गड़बड़ी पर जिलाधिकारी के तेवर सख्त हैं। जिलाधिकारी पुलकित खरे ने कस्तूरबा गांधी विद्यालय अमरिया में सामने आई खामियों के बाद जिला समन्वयक (बालिका शिक्षा) मनीष श्रीवास्तव के विरुद्ध पुरानी जांचों पर रिपोर्ट तलब की है। जिलाधिकारी के आदेश पर बीएसए ने सभी पुरानी जांच रिपोर्ट की सूचना प्रेषित कर दी है।

दैनिक जागरण ने जिला समन्वयक मनीष श्रीवास्तव की ओर से पूर्व में की गई अनियमितताओं पर कोई कार्रवाई न होने का मुद्दा प्रमुखता से प्रकाशित किया था। जागरण की खबर का संज्ञान लेते हुए जिलाधिकारी ने बीएसए को पत्र भेजकर जिला समन्वयक की पूर्व में सामने आई शिकायतों व उनकी जांच रिपोर्ट तलब की है। बीएसए ने जिला समन्वयक मनीष श्रीवास्तव से संबंधित सभी शिकायतों व जांच आख्याओं की पत्रावली जिलाधिकारी को प्रेषित कर दी है। प्रेषित रिपोर्ट में पूर्व जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव व तत्कालीन नगर मजिस्ट्रेट रितु पूनिया के निरीक्षण में कस्तूरबा गांधी विद्यालय मरौरी व नगर क्षेत्र में सामने आई खामियों की रिपोर्ट में शामिल है जिसमें जिला समन्वयक मनीष श्रीवास्तव के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई के आदेश दिए गए थे। बीएसए चंद्रकेश सिंह ने बताया कि जिला समन्वयक के विरुद्ध पूर्व में आई शिकायतों व अनियमितताओं के मामलों की रिपोर्ट जिलाधिकारी को भेज दी गई है।

इनसेट--

खाद्यान्न घोटाले के आरोपितों पर कार्रवाई प्रस्तुत करने के निर्देश

कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय अमरिया में खाद्यान्न घोटाले पर डीएम पुलकित खरे ने बीएसए को कार्रवाई प्रस्तावित कर भेजने के आदेश दिए हैं। जिलाधिकारी ने बीएसए को पत्र भेजकर खाद्यान्न घोटाले की जांच आख्या के आधार पर तत्काल कार्रवाई की संस्तुति करने को आदेशित किया है। बीएसए चंद्रकेश सिंह ने बताया कि जिलाधिकारी का पत्र प्राप्त हुआ है। खाद्यान्न घोटाले में संबंधित आरोपितों के विरुद्ध कार्रवाई प्रस्तावित कर जिलाधिकारी को प्रेषित की जा रही है।

chat bot
आपका साथी