पूरनपुर में लड़खड़ाई बिजली व्यवस्था, व्यापारियों ने जताई नाराजगी

बार-बार हो रही ट्रिपिग और जर्जर लाइनों को बदलने की मांग को लेकर गुरुवार को व्यापारियों की बैठक हुईजिसमें नाराजगी जताई गई। विधायक और बिजली विभाग के अधिकारियों ने संयुक्त रूप से समस्याओं का निराकरण प्रमुखता के साथ कराने की बात कही।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 11:20 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 11:20 PM (IST)
पूरनपुर में लड़खड़ाई बिजली व्यवस्था, व्यापारियों ने जताई नाराजगी
पूरनपुर में लड़खड़ाई बिजली व्यवस्था, व्यापारियों ने जताई नाराजगी

पीलीभीत, जेएनएन: बार-बार हो रही ट्रिपिग और जर्जर लाइनों को बदलने की मांग को लेकर गुरुवार को व्यापारियों की बैठक हुई,जिसमें नाराजगी जताई गई। विधायक और बिजली विभाग के अधिकारियों ने संयुक्त रूप से समस्याओं का निराकरण प्रमुखता के साथ कराने की बात कही।

बैठक में व्यापारियों ने कहा कि दिनभर ट्रिपिग होती रहती है। इससे सप्लाई ठीक से नहीं मिल पाती। कई जगह कम क्षमता के ट्रांसफार्मर लगे होने से लोग लो वोल्टेज की समस्या बनी रहती है। इससे व्यापारी वर्ग परेशान है। अधिशासी अभियंता अरविद कुमार की तरफ से बताया गया कि सामान उपलब्ध नहीं हो पा रहा है। क्षेत्रीय विधायक बाबूराम पासवान ने कहा कि वह डिमांड मुख्यालय पर भेजें। अगर कोई दिक्कत आती है तो वह इस मामले में विशेष सहयोग करेंगे। जर्जर लाइनों को बदल कर बंच कंडक्टर लाइन डालने की बात कही। जिन ट्रांसफार्मर की क्षमता कम है उनके स्थान पर उच्च क्षमता के ट्रांसफार्मर लगाए जाने कहां। उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के प्रांतीय उपाध्यक्ष हंसराज गुलाटी ने कहा कि अगर बिजली नहीं तो बिल नहीं। शीघ्र ही जर्जर लाइनों को बदला जाए और उच्च क्षमता के ट्रांसफार्मर लगवाए जाएं। 21 घंटे निर्बाध बिजली आपूर्ति दी जाए। विधायक ने कहा कि व्यापारियों के साथ बिजली विभाग के अधिकारियों की बैठक प्रति माह होती रहे जिससे समस्याओं का निराकरण किया जा सके। बैठक में नगर अध्यक्ष हाजी मोहम्मद जाहिद खान, सचिन अग्रवाल, शैलेंद्र गुप्ता, दीपक बंसल, समरवीर सिंह, बलजीत सिंह खैहरा, रविद्र भारद्वाज, हरदीप सिंह, सुमित सचदेवा, सुरेंद्र अग्रवाल, महेश गुप्ता, वीरेंद्र जायसवाल, डा. सुधाकर पांडेय के अलावा विद्युत विभाग के उपखंड अधिकारी मोहम्मद शोएब अंसारी और अभियंता उमेश कुमार मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी