एक ही रस्सी के फंदे से लटके मिले युवक-युवती के शव

आम के पेड़ पर एक ही रस्सी से बने फंदे से युवक-युवती के शव लटकते मिले। पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। थाना क्षेत्र के गांव किशनपुर निवासी स्वर्गीय जंग बहादुर की पत्नी मूलो देवी ने गुरुवार की रात करीब साढ़े नौ बजे डायल 112 पुलिस को फोन पर सूचना दी कि गांव का युवक अशोक उनके घर में घुसकर 36 हजार रुपये तथा अन्य सामान लेकर भाग गया। इस पर पुलिस गांव पहुंची और युवक को तलाश कियालेकिन वह नहीं मिला। इसके बाद महिला ने रात में ही थाने पहुंचकर तहरीर दी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 10:28 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 10:28 PM (IST)
एक ही रस्सी के फंदे से लटके मिले युवक-युवती के शव
एक ही रस्सी के फंदे से लटके मिले युवक-युवती के शव

पीलीभीत,जेएनएन : आम के पेड़ पर एक ही रस्सी से बने फंदे से युवक-युवती के शव लटकते मिले। पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। थाना क्षेत्र के गांव किशनपुर निवासी स्वर्गीय जंग बहादुर की पत्नी मूलो देवी ने गुरुवार की रात करीब साढ़े नौ बजे डायल 112 पुलिस को फोन पर सूचना दी कि गांव का युवक अशोक उनके घर में घुसकर 36 हजार रुपये तथा अन्य सामान लेकर भाग गया। इस पर पुलिस गांव पहुंची और युवक को तलाश किया,लेकिन वह नहीं मिला। इसके बाद महिला ने रात में ही थाने पहुंचकर तहरीर दी। थाना पुलिस भी रात में गांव पहुंची और आरोपित युवक के घर दबिश दी,लेकिन वह नहीं मिला। शुक्रवार की प्रात: कुछ ग्रामीण खेतों पर काम करने के लिए जा रहे थे तो उन्होंने गांव के निकट एक निजी कंपनी के मोबाइल टावर के निकट स्थित आम के पेड़ पर आरोपित युवक और उसके खिलाफ तहरीर देने वाली महिला की बेटी शीलू के शव एक ही रस्सी में फंदे से लटके देखे। युवक-युवती के शव फंदे से लटके मिलने की बात पता चलते ही गांव में खलबली मच गई। सीओ प्रशांत सिंह व थाना प्रभारी निरीक्षक मनीराम सिंह ने दोनों के स्वजन से पूछताछ की है। फारेंसिक टीम ने पहुंचकर जांच की है। सीओ का कहना है कि प्रथम ²ष्टया मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। पोस्टमार्टम से स्थिति स्पष्ट होगी। मामले की जांच की जा रही है। युवक के पास से बरामद एंड्रायड फोन कब्जे में ले लिया गया है। युवती से बरामद 1220 रुपये मां को दे दिए गए।

इनसेट

अभी तक की जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है। दोनों में काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जब शादी की बात नहीं बनी तो दोनों ने यह कदम उठाया। शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। रिपोर्ट में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसकी के अनुसार आगे जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

-किरीट सिंह राठौर, पुलिस अधीक्षक

chat bot
आपका साथी