कोरोना बम फूटा, सर्वाधिक 269 केस मिले

बुधवार को जनपद में कोरोना बम फूट पड़ा। पिछले कई दिनों से प्रतीक्षारत रहे सैंपलों की रिपोर्ट एकसाथ आने से संक्रमण के केसों में काफी वृद्धि हो गई। बुधवार को जनपद में 269 नए केस सामने आए। जनपद में संक्रमितों का आंकड़ा 4892 हो गया है जबकि एक्टिव केसों की संख्या 591 है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 11:45 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 11:45 PM (IST)
कोरोना बम फूटा, सर्वाधिक 269 केस मिले
कोरोना बम फूटा, सर्वाधिक 269 केस मिले

पीलीभीत,जेएनएन: बुधवार को जनपद में कोरोना बम फूट पड़ा। पिछले कई दिनों से प्रतीक्षारत रहे सैंपलों की रिपोर्ट एकसाथ आने से संक्रमण के केसों में काफी वृद्धि हो गई। बुधवार को जनपद में 269 नए केस सामने आए। जनपद में संक्रमितों का आंकड़ा 4892 हो गया है, जबकि एक्टिव केसों की संख्या 591 है।

बुधवार को आए 269 केस संक्रमण काल के दौरान एक दिन में आने वाले केसों का सर्वाधिक आंकड़ा है। शहर में सौ से अधिक संक्रमित पाए गए हैं। शहर के दो निजी चिकित्सकों को संक्रमित पाया गया। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में तैनात मरौरी ब्लॉक के आरओ में संक्रमण की पुष्टि हुई है। शहर की एकता नगर कॉलोनी में छह, निरंजन कुंज कॉलोनी में सात, मधुवन कॉलोनी व सुनगढ़ी में चार, एलएच शुगर फैक्ट्री, मुहल्ला तुलाराम, सुरभि कॉलोनी व तखान में दो-दो, एसएसबी 49वीं बटालियन के दो जवान, बल्लभ नगर कॉलोनी में चार, होली चौराहा के पास दो केस संक्रमित पाए गए।

केसों की अधिकता के कारण पूरे दिन मरीजों की ट्रेसिग का कार्य चलता रहा। देर शाम तक 93 मरीज ट्रेसिग के लिए शेष बचे थे। एलटू कोविड अस्पताल में 34 लोग भर्ती हो चुके हैं। संक्रमितों के संपर्क में रहे लोगों की सैंपलिग की गई। रेलवे स्टेशन पर हुई एंटीजन टेस्टिग में 12 संक्रमित पाए गए। पूरनपुर में एंटीजन टेस्टिग से छह लोगों में संक्रमण पाया गया। बीसलपुर में पांच, बिलसंडा में चार, शहर टीम द्वारा चार, बरखेड़ा व अमरिया में दो लोगों का एंटीजन टेस्ट पॉजिटिव आया। जिला संयुक्त अस्पताल में तीन संक्रमित पाए गए।

संक्रमितों की संख्या एकाएक बढ़ने से उनके संपर्क में रहे लोगों ने काफी संख्या में केंद्रों पर पहुंचकर टेस्टिग कराई। मुख्य चिकित्साधिकारी कार्यालय कैंपस में संचालित सैंपलिग केंद्र पर लोगों की भीड़ देखी गई। लोग कतार में लगकर सैंपल कराने के लिए अपनी बारी आने का इंतजार करते दिखाई दिए।

chat bot
आपका साथी