सिटी मजिस्ट्रेट ने अतिक्रमण को किया चिह्नित

पीलीभीत : प्रभारी सिटी मजिस्ट्रेट की अगुवाई में शहर में अतिक्रमण चिन्हित करने का कार्य

By JagranEdited By: Publish:Thu, 19 Jul 2018 11:29 AM (IST) Updated:Thu, 19 Jul 2018 11:29 AM (IST)
सिटी मजिस्ट्रेट ने अतिक्रमण को किया चिह्नित
सिटी मजिस्ट्रेट ने अतिक्रमण को किया चिह्नित

पीलीभीत :

प्रभारी सिटी मजिस्ट्रेट की अगुवाई में शहर में अतिक्रमण चिन्हित करने का कार्य किया गया। अतिक्रमण चिन्हित होने के दुकानदारों को कुछ दिनों का समय दिया जाएगा। इसके बाद अतिक्रमण हटाओ अभियान चालू किया जाएगा।

नगर पालिका परिषद के टाउन हाल सभागार में शहर में अतिक्रमण हटाने के मुद्दे पर विचार विमर्श किया गया। व्यापारियों ने प्रभारी सिटी मजिस्ट्रेट के समक्ष अतिक्रमण से पहले चिन्हांकन कराने की बात रखी, जिस पर सहमति दे दी गई। बुधवार को प्रभारी सिटी मजिस्ट्रेट सौरभ दुबे के निर्देशन ने शहर के स्टेशन रोड पर अतिक्रमण चिन्हित करने का काम किया गया। स्टेशन रोड का अतिक्रमण चिन्हित करते हुए ड्रमंडगंज चौराहा पहुंचे, जहां पर अतिक्रमण को प्रशासनिक अफसरों ने देखकर दिशा निर्देश दिए। पूर्व में हटाए गए अतिक्रमण के बारे में जानकारी दी गई। इसके बाद मिर्च-किराना बाजार में अतिक्रमण की स्थिति का जायजा लिया गया। मौका मुआयना के बाद अतिक्रमण की सही स्थिति की जानकारी मिल गई। अधिशासी अधिकारी निशा मिश्रा ने बताया कि अतिक्रमण का चिन्हांकन कर लिया गया। दुकानदारों को दो दिन का समय दिया गया। 19 जुलाई को नगर पालिका और राजस्व विभाग का कर्मचारी दुकानों को अलग-अलग करने का काम करेंगे। किसी भी दशा में मुख्य मार्गों पर अतिक्रमण नहीं होने दिया जाएगा। अतिक्रमण किसी भी रूप में हो। उसे तत्काल हटाने की कार्रवाई की जाएगी। किसी दुकान के सामने अस्थायी रूप से दुकान नहीं लगने दी जाएगी। इस संबंध में व्यापारियों को जानकारी दे दी गई है।

इंसेट-------

दुकानदारों ने नाली को ढक दिया

शहर की स्टेशन रोड पर पानी निकासी को बनी नालियों को सीमेंटेड पत्थर डाल कर ढक दिया गया। इस वजह से नगर पालिका परिषद के कर्मचारी रोजाना सफाई नहीं कर पा रहे हैं। कुछ दुकानदारों ने लोहे का फो¨ल्डग जाल डाला है। अगर सभी दुकानदार लोहे का जाल डाल दें, तभी नालियों की बेहतर ढंग से सफाई हो पाएगी।

chat bot
आपका साथी