बंद मकान का ताला तोड़कर नकदी, जेवर चोरी

पीलीभीतजेएनएन रेलवे कालोनी में एक बंद मकान का ताला तोड़कर घुसे चोर हजारों की नकदी के साथ ही लगभग एक लाख के सोने के जेवरात चोरी कर ले गए। दूसरी ओर कस्बा मझोला में एक व्यापारी की तिजोरी से डेढ़ लाख की नकदी चोरी हो गई। व्यापारी ने पुलिस को दी तहरीर में अपनी दुकान पर नौकरी करने वाले युवक पर शक जताया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 11:45 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 11:45 PM (IST)
बंद मकान का ताला तोड़कर नकदी, जेवर चोरी
बंद मकान का ताला तोड़कर नकदी, जेवर चोरी

पीलीभीत,जेएनएन : रेलवे कालोनी में एक बंद मकान का ताला तोड़कर घुसे चोर हजारों की नकदी के साथ ही लगभग एक लाख के सोने के जेवरात चोरी कर ले गए। दूसरी ओर कस्बा मझोला में एक व्यापारी की तिजोरी से डेढ़ लाख की नकदी चोरी हो गई। व्यापारी ने पुलिस को दी तहरीर में अपनी दुकान पर नौकरी करने वाले युवक पर शक जताया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना सुनगढ़ी के अंतर्गत रेलवे कालोनी निवासी परमानंद रेलवे में ईएमएस के पद पर कार्यरत हैं। इनका एक मकान राजीव कालोनी में भी है। गुरुवार को सुबह करीब आठ बजे वह अपनी पत्नी पूजा और तीन बच्चों को साथ लेकर भतीजे के जन्मदिन कार्यक्रम में शामिल होने चले गए थे। कालोनी के मकान में ताला बंद कर दिया था। रात करीब 11 बजे जब वह वापस लौटे तो मकान का ताला टूटा पाया। अंदर जाकर देखा तो 11 हजार रुपये और करीब एक लाख रुपये के सोने के जेवरात गायब थे। रात में ही उन्होंने चोरी की सूचना थाने में दी। इस पर पुलिस रेलवे कालोनी पहुंची और मौका मुआयना किया। उधर, मझोला कस्बे में चीनी, तेल व घी का कारोबार करने वाले रामचंद्र मित्तल ने पुलिस चौकी पर दी तहरीर में कहा कि गुरुवार को सुबह नौ बजे उनकी दुकान पर काम करने वाले नौकर कस्बे के ही मिश्रा कालोनी निवासी लालता प्रसाद ने गल्ले में मौजूद रकम गिनी और फिर उसी में वापस रख दी। इसके बाद वह तगादा करने न्यूरिया चले गए। दोपहर 11.30 बजे वापस दुकान पर आ गए। इसके बाद काम करने के बाद जब गल्ले में देखा तो उसमें से पांच-पांच सौ रुपये के नोटों की तीन गड्डियां गायब मिलीं। व्यापारी ने अपनी दुकान के नौकर पर शक जाहिर किया है। उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल की युवा इकाई के जिलाध्यक्ष कपिल अग्रवाल के नेतृत्व में ग्यारसी लाल, बंसीलाल अग्रवाल, रमेश गर्ग, राजेश वर्मा, बुंदन अहमद, संदीप जिदल, अशोक भाटिया ने पुलिस चौकी के इंचार्ज अनुज शर्मा से व्यापारी की दुकान में हुई डेढ़ लाख की चोरी का जल्द राजफाश किए जाने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी