गन्ना समिति के डायरेक्टर की डेंगू से मौत

जिले में डेंगू व वायरल बुखार का प्रकोप लगातार बढ़ रहा है। बीते कुछ दिनों से डेंगू आशंकित और बुखार से पीड़ित मरीजों की मौतों का आंकड़ा भी बढ़ने लगा है। शुक्रवार को गन्ना समिति के डायरेक्टर की डेंगू से मौत हुई। वह बीते कई दिनों से बीमार चल रहे थे और बरेली के निजी अस्पताल में भर्ती थे। वहीं स्वास्थ्य विभाग के आंकड़े में डेंगू और वायरल की अलग ही तस्वीर बयां कर रहे हैं। विभागीय आंकड़ों के अनुसार जिले में डेंगू पीड़ितों की संख्या महज 46 और मौत का आंकड़ा शून्य है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Nov 2019 01:43 AM (IST) Updated:Sat, 16 Nov 2019 01:43 AM (IST)
गन्ना समिति के डायरेक्टर की डेंगू से मौत
गन्ना समिति के डायरेक्टर की डेंगू से मौत

संवाद सूत्र, जमुनियां खास (पीलीभीत): जिले में डेंगू व वायरल बुखार का प्रकोप लगातार बढ़ रहा है। बीते कुछ दिनों से डेंगू आशंकित और बुखार से पीड़ित मरीजों की मौतों का आंकड़ा भी बढ़ने लगा है। शुक्रवार को गन्ना समिति के डायरेक्टर की डेंगू से मौत हुई। वह बीते कई दिनों से बीमार चल रहे थे और बरेली के निजी अस्पताल में भर्ती थे। वहीं स्वास्थ्य विभाग के आंकड़े में डेंगू और वायरल की अलग ही तस्वीर बयां कर रहे हैं। विभागीय आंकड़ों के अनुसार जिले में डेंगू पीड़ितों की संख्या महज 46 और मौत का आंकड़ा शून्य है।

तहसील कलीनगर क्षेत्र के गांव जमुनियां खास निवासी हरिप्रसाद वर्मा (40) पुत्र श्रीराम वर्मा पूरनपुर गन्ना समिति के डायरेक्टर एवं गन्ना कृषक महाविद्यालय पूरनपुर प्रबन्ध समिति के सदस्य थे। कई दिन पहले उन्हें बुखार आया। परिजनों ने उन्हें यहां कई चिकित्सकों को दिखाया। उन्हें डेंगू आशंकित बताया। जिले के कई चिकित्सकों को दिखाने के बाद जब उनकी तबीयत में सुधार नहीं हुआ तो बरेली ले जाकर वहां एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। गुरुवार की रात उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही परिवार मे चीख पुकार मच गई। शव घर पहुंचते ही परिजन बिलख बिलख कर रोने लगे। मृतक के दो पुत्र एक पुत्री है। बड़े पुत्र दीपक, मंझली पुत्री कंचन छोटा पुत्र विपिन के सिर से पिता का साया उठ गया। मृतक की पत्नी शांति देवी व बच्चों सहित परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। हालांकि स्वास्थ्य विभाग के अफसरों ने ऐसे किसी मामले की जानकारी होने से इन्कार किया है।

chat bot
आपका साथी