सचेत होकर लड़ें कोरोना से जंग और जीतें

भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय महामंत्री एवं सांसद वरुण गांधी ने कहा कि कोरोना काल यह वर्ष हम सबके लिए बहुत मुश्किल भरा समय है। इससे देश के साथ ही समाज के प्रत्येक वर्ग को बड़ा नुकसान पहुंचा है। उन्होंने कहा कि कोरोना के खिलाफ सचेत और सतर्क रहकर जंग लड़ें और जीतें।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Oct 2020 12:05 AM (IST) Updated:Sun, 18 Oct 2020 12:05 AM (IST)
सचेत होकर लड़ें कोरोना से जंग और जीतें
सचेत होकर लड़ें कोरोना से जंग और जीतें

पीलीभीत,जेएनएन : भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय महामंत्री एवं सांसद वरुण गांधी ने कहा कि कोरोना काल यह वर्ष हम सबके लिए बहुत मुश्किल भरा समय है। इससे देश के साथ ही समाज के प्रत्येक वर्ग को बड़ा नुकसान पहुंचा है। उन्होंने कहा कि कोरोना के खिलाफ सचेत और सतर्क रहकर जंग लड़ें और जीतें।

शनिवार को ब्लाक क्षेत्र के गांव गाजीपुर कुंडा, नवादा महेश, पतरासा, कुबूलपुर, ईंटारोड़ा, पैनिया हिम्मत, पैनिया रामकिशन, दियोहना, रामनगर, मूड़ा सेमनगर, सुहास, आमडार, खजुरिया पचपेड़ा, पंडरी खमरिया समेत करीब डेढ़ दर्जन गांवों में जनसभाएं कीं। जनसभाओं में सांसद ने कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए लगातार सावधानी बरतने को प्रेरित किया। कहा कि हम सबकी यह जिम्मेदारी बनती है कि अपनी, समाज व देश की सुरक्षा और तरक्की के लिए कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए इस वायरस के खिलाफ जंग लड़ें। इस जंग को सतर्क होकर जीता जाएगा। सांसद ने कहा कि वह हर सुख-दुख में साथ हैं और हमेशा साथ खड़े रहकर जरूरतमंदों की सेवा करते रहेंगे। सांसद ने कोरोना के प्रति लोगों को जागरूक करने के साथ जनसमस्याएं भी सुनीं। जनसभाओं में विधायक किशनलाल राजपूत, भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष धर्मपाल वर्मा, हरद्वारी लाल गंगवार, पूर्व ब्लाक प्रमुख अशोक कुमार गंगवार, ज्ञानेंद्र गंगवार, नगर पंचायत के पूर्व चेयरमैन अशोक गुप्ता पप्पन, छेदालाल सागर, परमेश्वरी दयाल, सोनू गंगवार, कमलेश गंगवार, मलखान सिंह, लक्ष्मीकांत भोजवाल, सूरज कश्यप, सुमित मिश्र साथ रहे।

chat bot
आपका साथी