अवैध शराब बिक्री के आरोपित ने रात को लगाया फोन, वरुण गाधी गुस्साए

सिफारिश के लिए रात साढ़े नौ बजे किए गए फोन पर भाजपा सासद वरुण गाधी गुस्सा गए उनकी बातचीत का आडियो वायरल हो गया। इस बीच पता चला कि फोन करने वाला युवक अवैध शराब बेचने के आरोप में पकड़ा गया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 01:28 AM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 05:10 AM (IST)
अवैध शराब बिक्री के आरोपित ने रात को लगाया फोन, वरुण गाधी गुस्साए
अवैध शराब बिक्री के आरोपित ने रात को लगाया फोन, वरुण गाधी गुस्साए

पीलीभीत,जेएनएन : सिफारिश के लिए रात साढ़े नौ बजे किए गए फोन पर भाजपा सासद वरुण गाधी गुस्सा गए , उनकी बातचीत का आडियो वायरल हो गया। इस बीच पता चला कि फोन करने वाला युवक अवैध शराब बेचने के आरोप में पकड़ा गया है।

शनिवार को छत्रपति शिवाजी कालोनी में रहने वाले सर्वेश कुमार गंगवार को पुलिस पकड़कर चौकी ले गई थी। वहीं से रात करीब साढ़े नौ बजे सर्वेश ने सांसद वरुण गाधी को फोन लगा दिया। वायरल आडियो के अनुसार नाम पूछने के बाद सासद ने कहा कि साढे़ नौ बजे फोन क्यों किया? तुम्हारा नौकर नहीं हूं ़ ़ ़दिन में फोन करना। सर्वेश बोला, आप नहीं सुनेंगे तो कौन सुनेगा। इस पर सांसद बोले, ऐसी क्या परेशानी आ गई। जवाब में सर्वेश बोला-चौकी में हूं, चलिए कोई बात नहीं। कहकर फोन काट दिया।

यह आडियो सोमवार को वायरल हुआ तो राजनीतिक गलियारों में चर्चा होने लगी। दोपहर को सासद के प्रवक्ता एमआर मलिक ने वाट्सएप पोस्ट कर स्पष्ट किया कि सर्वेश अवैध शराब व ड्रग्स बेचता है। पुलिस से बचने के लिए उसने सासद वरुण गाधी को फोन किया था। सासद ने कभी किसी गलत व्यक्ति या गैरकानूनी व्यापार करने वाले की सिफारिश नहीं की है। सुनगढ़ी इंस्पेक्टर अतर सिंह ने बताया कि सर्वेश को अवैध शराब के 20 पव्वों के साथ पकड़ा था। उसका रविवार को चालान किया गया। आरोपित ने माफी मांगी

सोमवार शाम को सर्वेश ने अपना वीडियो वायरल करते हुए सांसद ने माफी कहा। कहा कि शराब के नशे में होने में कारण फोन पर मैं अपनी बात ठीक से समझा नहीं सका। सांसद को जो ठेस पहुंची, उसके लिए माफी मांगता हूं। अवैध शराब के मामले में पकड़े गए युवक ने फोन किया था। हम किसी गलत आदमी की सिफारिश नहीं करते हैं।

-वरुण गाधी, सासद पीलीभीत

chat bot
आपका साथी