हर गरीब के घर में खुशहाली लाने का किया प्रयास

पीलीभीतजेएनएन भारतीय जनता पार्टी के विधायक रामसरन वर्मा ने बीसलपुर विधानसभा क्षेत्र में सबसे अधिक विकास कार्य कराने का दावा किया। कहा कि हर गरीब के घर में खुशहाली लाने का प्रयास किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 11:09 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 11:09 PM (IST)
हर गरीब के घर में खुशहाली लाने का किया प्रयास
हर गरीब के घर में खुशहाली लाने का किया प्रयास

पीलीभीत,जेएनएन : भारतीय जनता पार्टी के विधायक रामसरन वर्मा ने बीसलपुर विधानसभा क्षेत्र में सबसे अधिक विकास कार्य कराने का दावा किया। कहा कि हर गरीब के घर में खुशहाली लाने का प्रयास किया है।

विधायक ने सोमवार को किसान सहकारी चीनी मिल में पत्रकारों से बातचीत में बताया कि उन्होंने साढ़े चार वर्ष के कार्यकाल में बीसलपुर विधानसभा क्षेत्र में करोड़ों की लागत से 16 पुलों का निर्माण कराया है। मुहल्ला दुबे में पंच चिकित्सालय का निर्माण कराया है। 36 यात्री साधक बनवाए हैं। वृद्ध आश्रम,एक विवाह गृह, दो रैन बसेरा, सात विद्युत उप केंद्र, लिलहर सरोवर, दुबे तालाब का महुआ तालाब तथा इलाबांस देवीस्थल का सुंदरीकरण कराया है। नगर में बारापत्थर चौराहे से गोपी टाकीज मार्ग डिवाइडर व दोनों और ग्रिल का निर्माण कराया है। 5839 प्रधानमंत्री आवास की स्वीकृति दिलाई 1930 शौचालयों का निर्माण कराया 29 नाला नालों का निर्माण कराया। बीसलपुर बरेली, बीसलपुर शाहजहांपुर, बीसलपुर बिलसंडा गोला राष्ट्रीय राजमार्ग स्वीकृत कराए, बाल्मीकि आश्रम, किसान भवन का निर्माण कराया, एक दिव्यांग आश्रम, 42 शवदाह गृह बनवाए पीडब्ल्यूडी विभाग द्वारा क्षेत्र में बड़ी संख्या में मार्गों का निर्माण कराया है। नदियों के किनारे बसे ग्रामों के लिए 14 नावें उपलब्ध कराईं। 21 आरो प्लांट लगवाए हैं। इसके अलावा अन्य कई विकास कार्य बड़े पैमाने पर कराएं हैं। कानून व्यवस्था को पूरी तरह से दुरुस्त रखा है। हर पीड़ित को न्याय दिलाने में उन्होंने पूरा प्रयास किया है। गन्ना विभाग से 60 मार्गों का निर्माण कराया है। बिलसंडा में राजकीय महाविद्यालय, उप मंडी स्थल, रोडवेज बस स्टैंड का निर्माण कराया है।

chat bot
आपका साथी