पत्नी की हत्या कर फंदे पर झूलकर युवक ने दी जान

पीलीभीतजेएनएन बीसलपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम परसिया में ससुराल में रह रहे युवक ने मामूली विवाद में पत्नी की लोहे की राड से हत्या कर दी। बाद में युवक ने फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली। घटना से क्षेत्र में दहशत फैल गई। सूचना मिलने पुलिस क्षेत्राधिकारी ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 10:51 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 10:51 PM (IST)
पत्नी की हत्या कर फंदे पर झूलकर युवक ने दी जान
पत्नी की हत्या कर फंदे पर झूलकर युवक ने दी जान

पीलीभीत,जेएनएन : बीसलपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम परसिया में ससुराल में रह रहे युवक ने मामूली विवाद में पत्नी की लोहे की राड से हत्या कर दी। बाद में युवक ने फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली। घटना से क्षेत्र में दहशत फैल गई। सूचना मिलने पुलिस क्षेत्राधिकारी ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी।

ग्राम परसिया निवासी लोकनिर्माण विभाग के सेवानिवृत्त कर्मचारी स्वर्गीय ज्वाला प्रसाद के कोई संतान नहीं थी। उन्होंने भतीजी रजनी (28) को गोद ले लिया था। 11 साल पहले रजनी का विवाह बरेली के फरीदपुर कस्बा निवासी सुनील कुमार के साथ किया था। शादी के बाद सुनील ससुराल में रह रहा था। मकान के नीचे वाले हिस्से में रजनी की मां रामप्यारी रहती थीं, जबकि छत पर कमरे में सुनील परिवार के साथ रहता था। सुनील की रजनी से आएदिन अनबन रहती थी। रजनी के तीन बच्चों में बेटी कामिनी (10), सुनीता (7) तथा पुत्र हार्दिक (5) है। गुरुवार की शाम किसी बात को लेकर पति पत्नी के बीच कहासुनी हो गई। सुनील ने जीने का दरवाजा बंद कर लोहे की राड से रजनी के सिर पर प्रहार किया, जिससे रजनी की मौत हो गई। यह देख सुनील ने भी कमरे में फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली। शोरगुल होने पर रामप्यारी ने बाहर निकलकर चीख पुकार की तब आसपास के लोग मौके पर जुट गए। ग्रामीण जीने का दरवाजा तोड़कर ऊपर पहुंचे। वहां पति पत्नी की मौत देख हैरान रह गए। सीओ प्रशांत सिंह तथा प्रभारी निरीक्षक नरेश त्यागी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। सीओ प्रशांत सिंह ने रजनी की हत्या कर सुनील के आत्महत्या किए जाने की आशंका जताई है। हालांकि अभी तक घटना की बाबत तहरीर नहीं दी गई है।

chat bot
आपका साथी