डीएम के गनर से भी मारपीट कर चुका है आरोपित अमित गंगवार

सदर कोतवाली क्षेत्र के जमनी चौराहा बाजार में गुरुवार को मामूली बात पर दबंगई कर स्कूटी सवार को पीटने के मामले में फरार अमित गंगवार पिछले साल जिलाधिकारी के गनर से मारपीट करने के मामले में भी आरोपित है। उधर अमित गंगवार की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम ने कई स्थानों पर दबिश दी है लेकिन अभी तक उसका सुराग नहीं मिल सका है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 04 Dec 2020 10:50 PM (IST) Updated:Fri, 04 Dec 2020 10:50 PM (IST)
डीएम के गनर से भी मारपीट कर चुका है आरोपित अमित गंगवार
डीएम के गनर से भी मारपीट कर चुका है आरोपित अमित गंगवार

पीलीभीत,जेएनएन: सदर कोतवाली क्षेत्र के जमनी चौराहा बाजार में गुरुवार को मामूली बात पर दबंगई कर स्कूटी सवार को पीटने के मामले में फरार अमित गंगवार पिछले साल जिलाधिकारी के गनर से मारपीट करने के मामले में भी आरोपित है। उधर अमित गंगवार की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम ने कई स्थानों पर दबिश दी है, लेकिन अभी तक उसका सुराग नहीं मिल सका है। शहर के जमनी चौराहा बाजार में गुरुवार की दोपहर कार में सवार गुरुजीत सिंह, आकाश शर्मा तथा अमित गंगवार ने स्कूटी सवार विनय अरोरा को सरेराह पीटा था। इतना ही नहीं आरोपित ने नकली रिवाल्वर लहराकर दहशत फैला दी थी। मामला संज्ञान में आने पर पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश ने जिले के सभी थाना प्रभारियों को चेकिग कर आरोपितों की धरपकड़ करने का निर्देश दिया। गजरौला पुलिस ने चेकिग के दौरान उक्त कार में सवार गुरुजीत सिंह और आकाश शर्मा को पकड़ लिया, जबकि तीसरा आरोपित अमित गंगवार फरार हो गया। सदर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक श्रीकांत द्विवेदी ने बताया कि फरार आरोपित अमित गंगवार की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रही है, लेकिन अभी तक उसका कोई पता नहीं चला है। गिरफ्तार आरोपित गुरुजीत सिंह और आकाश शर्मा को कोर्ट में पेशी के बाद 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। अमित गंगवार विगत वर्ष सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के असोम चौकी में डीएम के गनर से हुई मारपीट मामले में भी आरोपित है। गौरतलब है कि विगत वर्ष बाइक खरीदने को लेकर बरखेड़ा क्षेत्र के भाजपा विधायक किशनलाल राजपूत के भांजे से डीएम के गनर का विवाद हो गया था। गनर ने अपने साथियों के साथ विधायक के भांजे से मारपीट की थी। विधायक समर्थकों ने असोम चौकी में गनर से मारपीट की थी। यह मामला काफी समय सुर्खियों में रहा था। बाद में गनर का तबादला शाहजहांपुर जिले में कर दिया गया था।

आरोपितों की सिफारिश में नेता सक्रिय

सरेबाजार दबंगई करने के मामले में गिरफ्तार आरोपित गुरुजीत सिंह और आकाश शर्मा को छुड़ाने के लिए कई राजनैतिक व्यक्ति सक्रिय हो गए। सदर कोतवाली परिसर में भी कई नेता पहुंचे थे। वहीं नेताओं ने फोन के जरिये पुलिस अफसरों से आरोपितों को छुड़ाने की सिफारिश की थी। लेकिन पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश के कड़े तेवरों के मद्देनजर पुलिस अफसरों ने नेताओं से किसी तरह की राहत देने से किनारा कर लिया।

chat bot
आपका साथी