जलभराव से स्टेडियम में प्रैक्टिस नहीं कर सकेंगे खिलाड़ी

पीलीभीतजेएनएन तीन दिन की बारिश में शहर का गांधी स्टेडियम तालाब बन गया है। मैदान से लेकर स्टेडियम के गेट तक बारिश का पानी भरा है। हालांकि जिला क्रीड़ा अधिकारी के अनुरोध पर नगर पालिका परिषद की ओर से पंपिग सेट लगाकर मैदान से पानी निकासी का कार्य शुरू कराया गया है लेकिन अभी अगले कई दिन तक खिलाड़ी यहां अभ्यास नहीं कर सकेंगे। मैदान पूरी तरह सूखने के बाद ही यहां खेलों की गतिविधियां पुन संचालित हो सकेंगी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 12:12 AM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 12:12 AM (IST)
जलभराव से स्टेडियम में प्रैक्टिस नहीं कर सकेंगे खिलाड़ी
जलभराव से स्टेडियम में प्रैक्टिस नहीं कर सकेंगे खिलाड़ी

पीलीभीत,जेएनएन : तीन दिन की बारिश में शहर का गांधी स्टेडियम तालाब बन गया है। मैदान से लेकर स्टेडियम के गेट तक बारिश का पानी भरा है। हालांकि जिला क्रीड़ा अधिकारी के अनुरोध पर नगर पालिका परिषद की ओर से पंपिग सेट लगाकर मैदान से पानी निकासी का कार्य शुरू कराया गया है लेकिन अभी अगले कई दिन तक खिलाड़ी यहां अभ्यास नहीं कर सकेंगे। मैदान पूरी तरह सूखने के बाद ही यहां खेलों की गतिविधियां पुन: संचालित हो सकेंगी।

रविवार को दोपहर बाद मौसम का मिजाज बदल गया था। इसके बाद जो बारिश का क्रम शुरू हुआ तो मंगलवार तक जारी रहा। लगातार हुई तेज बारिश के कारण अन्य स्थानों के साथ ही गांधी स्टेडियम में भी जलभराव हो गया। पूरा स्टेडियम तालाब नजर आने लगा। बुधवार को इस पानी की निकासी के लिए जिला क्रीड़ा अधिकारी राजकुमार ने नगर पालिका परिषद के अधिशासी अधिकारी से अनुरोध किया। इसके उपरांत नगर पालिका की ओर से स्टेडियम में पंपिग सेट लगाकर जमा पानी का नालियों के रास्ते बाहर निकालने का कार्य शुरू हुआ है। विगत सोमवार से ही खिलाड़ियों का स्टेडियम जाना बंद है। क्योंकि मैदान में पानी भरा होने के कारण वे अपने खेलों का अभ्यास नहीं कर पा रहे। इसका पानी पंपिग सेट से निकलवाने के बाद भी मैदान अभी कई दिन तक खेलों के लायक नहीं हो पाएगा। ऐसे में विभिन्न खेलों से जुड़े खिलाड़ी फिलहाल प्रैक्टिस नहीं कर सकेंगे। मैदान जब पूरी तरह से सूख जाएगा, तभी खेलों की गतिविधियां पुन: संचालित हो सकेंगी। जिला क्रीड़ा अधिकारी का कहना है कि पंपिग सेट से पानी निकलने के बाद दो-तीन दिन में मैदान पूरी तरह सूख जाएगा।

chat bot
आपका साथी