एचसीएल टावर की आठवीं मंजिल गिरकर महिला की मौत

सेक्टर-62 के एचसीएल टावर-1 की

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Nov 2018 10:01 PM (IST) Updated:Tue, 13 Nov 2018 10:01 PM (IST)
एचसीएल टावर की आठवीं मंजिल गिरकर महिला की मौत
एचसीएल टावर की आठवीं मंजिल गिरकर महिला की मौत

जागरण संवाददाता, नोएडा : सेक्टर-62 के एचसीएल टावर-1 की आठवीं मंजिल से गिरकर एक महिला की मौत हो गई। घटना मंगलवार शाम करीब सवा चार बजे की है। महिला काफी समय से बीमार थी। सेक्टर-58 कोतवाली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सेक्टर-62 के टावर-1 स्थित फ्लैट-16 में रह रहीं एकता कपूर मूलरूप से कानपुर की रहने वाली थीं। उनके पति निश्चल कपूर ग्रेटर नोएडा में दवा कारोबारी हैं। उनकी 6 साल की एक बेटी है। बताया जा रहा है कि वारदात के दौरान ड्राइवर के साथ बेटी सोसायटी के टावर-4 में ट्यूशन पढ़ने गई थी, जबकि पति ग्रेटर नोएडा गए थे। शाम करीब 4:15 बजे वह घर से टावर-4 में गई थीं। सोसायटी के कुछ लोगों ने उन्हें सीढि़यों पर चढ़ते हुए देखा था। इसके कुछ देर बाद वह जमीन पर पड़ीं मिलीं। पुलिस बेसुध हालत में उन्हें जिला अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं, वारदात के बाद मौके पर काफी संख्या में लोग जमा हो गए, लेकिन किसी ने अस्पताल पहुंचाने की कोशिश नहीं की। करीब आधे घंटे बाद पहुंची पुलिस ही अस्पताल लेकर आई। बताया जा रहा है कि एकता कपूर की मां को एक सप्ताह पहले दिल का दौरा पड़ा था। इसे लेकर भी वह परेशान थीं।

क्षेत्राधिकारी द्वितीय राजीव कुमार का कहना है कि अभी तक की जांच में पाया गया है कि महिला बीमार चल रही थी। उसका कहीं इलाज चल रहा था। आशंका है कि उन्होंने तनाव में आकर आत्महत्या की हो। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति साफ हो सकेगी।

chat bot
आपका साथी