शिक्षका से कार बेचने के नाम पर 11 हजार की ठगी

एक शिक्षिका को कम कीमत में स्विफ्ट कार बेचने का झांसा देकर ठगों ने 11 हजार रुपये की ठगी कर ली। शिक्षिका से जब दोबारा पैसे मांगे गए तब उसे शक हुआ और उसने पैसे देने से इन्कार करते हुए कोतवाली फेस दो पुलिस से शिकायत कर दी। सेक्टर

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Apr 2019 10:19 PM (IST) Updated:Wed, 24 Apr 2019 06:26 AM (IST)
शिक्षका से कार बेचने के नाम पर 11 हजार की ठगी
शिक्षका से कार बेचने के नाम पर 11 हजार की ठगी

जागरण संवाददाता, नोएडा : एक शिक्षिका को कम कीमत में स्विफ्ट कार बेचने का झांसा देकर ठगों ने 11 हजार रुपये की ठगी कर ली। शिक्षिका से जब दोबारा पैसे मांगे गए, तब उन्हें शक हुआ और उसने पैसे देने से इन्कार करते हुए कोतवाली फेस दो पुलिस से शिकायत कर दी।

सेक्टर 82 में रहने वाली शिक्षिका अपराजिता सिंह का कहना है कि फेसबुक मार्केट प्लेस पर जाकर दो दिन पहले उन्होंने एक स्विफ्ट कार पसंद की थी। विज्ञापन में दिए गए मोबाइल नंबर पर संपर्क करने पर कॉल रिसीव करने वाले ने खुद को आर्मी अधिकारी बताया। उसने अपना नाम आनंद कुमार बताते हुए कहा कि वह राजस्थान स्थित आर्मी कैंप में तैनात है। उसने कार की कीमत 2 लाख 75 हजार रुपये बताई और 11 हजार रुपये उसने पेटीएम के जरिये ट्रांसफर करने के लिए कहा। उन्होंने उसके कहने के मुताबिक रुपये ट्रांसफर कर दिए। इसके बाद उसने दोबारा कॉल कर और पैसे ट्रांसफर करने के लिए कहा। शिक्षिका कहना है कि इस दौरान उसने अपना आइकार्ड भेजा, तो उसे देख कर उन्हें शक हो गया और उन्होंने रुपये देने से इन्कार कर दिया। कोतवाली फेस दो के प्रभारी इंस्पेक्टर फरमूद अली पुंढीर का कहना है कि शिक्षिका की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी