तिलपता चौक पर पशुओं के अवशेष मिलने पर हंगामा

तिलपता चौक पर पशुओं के अवशेष मिलने पर हंगामा
Publish Date:Sat, 31 Oct 2020 10:44 PM (IST) Author: Jagran

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा की 130 मीटर रोड पर शनिवार को तिलपता चौक पर दूसरे दिन पशुओं के अवशेष मिलने से ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। पशुओं के अवशेष मिलने की खबर मिलते ही आसपास के गांवों के लोग मौके पर पहुंच गए। हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत कराया। इस बीच कुछ लोगों ने गोकशी बताते हुए पशुओं के अवशेष के फोटो फेसबुक पर वायरल कर दिए।

ग्रामीणों का आरोप था कि पशु तस्करों ने दूसरे दिन भी क्षेत्र में पशु काटकर उसके अवशेष सड़क पर फेंक दिए हैं। वहीं पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। शीघ्र ही आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा। बकौल सूरजपुर कोतवाली प्रभारी प्रदीप त्रिपाठी ने बताया कि तीन दिन पहले भी बृहस्पतिवार सुबह लोगों ने ग्रेटर नोएडा की 130 मीटर रोड पर तिलपता चौक के नजदीक प्रतिबंधित पशु के अवशेष मिलने की सूचना पुलिस को दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस को पशु का सिर व पूंछ नाले में मिली थी, जबकि शेष अवशेष तिलपता चौक से कुछ दूर सर्विस रोड पर मिले थे। इसी तरह के अवशेष शनिवार देर शाम सड़क पर मिलने की सूचना पुलिस को मिली थी। पशुओं के अवशेष मिलने पर आसपास के ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया। ग्रामीणों का आरोप है कि क्षेत्र में पशु तस्कर खुलेआम पशुओं को सड़क पर काट रहे हैं और अवशेष फेंक देते हैं। पुलिस आरोपितों को नहीं पकड़ पा रही है। ग्रामीणों का कहना है कि पशु तस्कर खुलेआम पशु काटकर पुलिस को खुली चुनौती दे रही है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.