कोविड अस्पताल में अव्यवस्थाओं को लेकर वीडियो वायरल

जासं ग्रेटर नोएडा कोविड अस्पताल व क्वारंटाइन सेंटरों की अव्यवस्थाओं को लेकर आए दिन सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो नोएडा इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (निम्स) का बताया जा रहा है। इसमें दवाई पानी खाने आदि को लेकर संस्थान पर आरोप लगाए गए हैं। आरोप में कहा गया है कि समय पर खाना नहीं मिलता। मांगने पर पानी नहीं दिया जाता। परिसर में कुत्ते घूमते हुए दिखाई देते हैं। वह मरीजों को बचा खाना आदि भी खा जाते हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2020 09:52 PM (IST) Updated:Thu, 02 Jul 2020 09:52 PM (IST)
कोविड अस्पताल में अव्यवस्थाओं को लेकर वीडियो वायरल
कोविड अस्पताल में अव्यवस्थाओं को लेकर वीडियो वायरल

जासं, ग्रेटर नोएडा : कोविड अस्पताल व क्वारंटाइन सेंटरों की अव्यवस्थाओं को लेकर आए दिन सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो नोएडा इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (निम्स) का बताया जा रहा है। इसमें दवाई, पानी, खाने आदि को लेकर संस्थान पर आरोप लगाए गए हैं। आरोप में कहा गया है कि समय पर खाना नहीं मिलता। मांगने पर पानी नहीं दिया जाता। परिसर में कुत्ते घूमते हुए दिखाई देते हैं। वह मरीजों को बचा खाना आदि भी खा जाते हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में बताया गया है कि दोपहर के बाद रात को खाना मिलता है। पांच से छह घंटे बिजली नहीं आती है। जनरेटर की भी सुविधा नहीं दी जाती। लोग परेशान होते रहते हैं। भोजन भी खाने के लायक नहीं मिलता। चिकित्सा अधिकारी कार्यालय से कुछ लोग आते हैं और भाषण देकर चलते जाते हैं। दवाइयां तक समय पर नहीं मिल रही है। शासन की तरफ से 100 रुपये में चार समय का डाइट निर्धारित किया गया है। प्रयास किया जा रहा है कि इसमें बेहतर खाना मरीजों को मिल सके। जहां परिसर में कुत्तों के घूमने की बात है तो कर्मचारियों द्वारा समय-समय पर चेकिग की जाती है। वहीं, जो भी कमी रह गई है, उनको दूर करने का प्रयास किया जा रहा है।

- अनिल कुमार सिंह, सीडीओ

chat bot
आपका साथी