दो अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरफ्तार, तीन मोटरसाइकिल बरामद

बीटा दो कोतवाली क्षेत्र स्थित एच्छर चौकी क्षेत्र से पुलिस ने चोरी की तीन मोटरसाइकिल के साथ अंतरराज्यीय दो वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Jul 2020 08:05 PM (IST) Updated:Thu, 16 Jul 2020 08:07 PM (IST)
दो अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरफ्तार, तीन मोटरसाइकिल बरामद
दो अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरफ्तार, तीन मोटरसाइकिल बरामद

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : बीटा दो कोतवाली क्षेत्र स्थित एच्छर चौकी क्षेत्र से पुलिस ने चोरी की तीन मोटरसाइकिल के साथ अंतरराज्यीय दो वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के कब्जे से फर्जी नंबर प्लेट लगी चोरी की तीन मोटरसाइकिल बरामद हुई है। ये गिरोह बनाकर देहात क्षेत्र में चोरी की मोटरसाइकिल को नंबर प्लेट बदलकर बेच देते थे। आरोपित महज पांच हजार में चोरी की मोटरसाइकिल बेचते थे। पुलिस गिरोह में शामिल अन्य बदमाशों की तलाश कर रही है।

बकौल डीसीपी राजेश कुमार सिंह, बृहस्पतिवार सुबह एच्छर चौकी प्रभारी शैलेंद्र तोमर की टीम ने अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के दो वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस लाइन के पास से फर्जी नंबर प्लेट लगी चोरी की तीन मोटरसाइकिल बरामद की है। पकड़े गए बदमाशों की पहचान पवन बैंसला छतरपुर, दिल्ली और मोनू निवासी दादरी के रूप में हुई है। पुलिस की पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि वह कई राज्यों में वाहन चोरी की वारदात करते थे। पुलिस इनसे अन्य घटनाओं के बारे में जानकारी जुटा रही है। वहीं इनके गिरोह में शामिल अन्य बदमाशों की तलाश की जा रही है। पुलिस की पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि वह किसी अन्य मोटरसाइकिल की नंबर प्लेट चोरी की मोटरसाइकिल पर लगा देते थे और बेच देते थे।

chat bot
आपका साथी