दो ने की खुदकशी, एक ने चौथी मंजिल से लगाई छलांग

जागरण संवाददाता नोएडा शहर में अलग-अलग जगहों पर दो युवकों ने खुदकशी कर ली जबकि एक ने

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Aug 2020 12:02 AM (IST) Updated:Fri, 14 Aug 2020 06:09 AM (IST)
दो ने की खुदकशी, एक ने चौथी मंजिल से लगाई छलांग
दो ने की खुदकशी, एक ने चौथी मंजिल से लगाई छलांग

जागरण संवाददाता, नोएडा : शहर में अलग-अलग जगहों पर दो युवकों ने खुदकशी कर ली, जबकि एक ने चौथी मंजिल से कूद कर जान दे दी।

पहली घटना कोतवाली फेस दो क्षेत्र में हुई। मूलरूप से कासगंज निवासी 26 वर्षीय एक युवक नया गांव में किराये पर कमरा लेकर पत्नी के साथ रहता था। बुधवार की शाम वह चौथी मंजिल से कूद गया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि युवक शराब का आदि था। घटना के असल कारणों का पता नहीं चल सका है।

दूसरी घटना बुधवार की रात भंगेल कस्बे में घटी। यहां फंदा लगाकर 24 वर्षीय एक युवक ने खुदकशी कर ली। मूलरूप से झारखंड निवासी युवक यहां किराये पर कमरा लेकर रहता था। वह निजी कंपनी में कार्यरत था।

वहीं, सेक्टर 66 स्थित मामूरा गांव में बृहस्पतिवार को 29 वर्षीय एक व्यक्ति ने खुदकुशी कर ली। सुबह नौ बजे उसका शव कमरे में फंदे से लटका मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मूलरूप से मथुरा निवासी युवक यहां किराये पर कमरा लेकर रहता था। वह निजी फैक्ट्री में कार्यरत था।

गौरतलब हो कि मंगलवार की रात भी सेक्टर 68 गढ़ी चौखंडी स्थित एक फ्लैट में एक युवक ने फंदा लगाकर खुदकशी कर ली थी। वह मूल रूप से झारखंड का रहने वाला था। वह माडलिग करता था। कोतवाली प्रभारी अमित सिंह ने बताया कि युवक ने तीन दोस्तों के नाम लिखे थे। अपनी मां से कहा है कि किसी तरह की समस्या होने पर इनसे बात कर ले।

chat bot
आपका साथी