टोलकर्मी से मारपीट करने के दो आरोपित गिरफ्तार

संस दादरी गांव बील अकबरपुर स्थित पेरीफेरल टोल प्लाजा पर कार सवार युवक ने टोल मांगने पर कर्मचारी से मारपीट की थी। इस मामले में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त तीन वाहन भी बरामद किए हैं। पुलिस मारपीट करने वाले अन्य आरोपितों की तलाश कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Jul 2020 07:23 PM (IST) Updated:Thu, 16 Jul 2020 07:23 PM (IST)
टोलकर्मी से मारपीट करने के दो आरोपित गिरफ्तार
टोलकर्मी से मारपीट करने के दो आरोपित गिरफ्तार

संस, दादरी : गांव बील अकबरपुर स्थित पेरीफेरल टोल प्लाजा पर कार सवार युवक ने टोल मांगने पर कर्मचारी से मारपीट की थी। इस मामले में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त तीन वाहन भी बरामद किए हैं। पुलिस मारपीट करने वाले अन्य आरोपितों की तलाश कर रही है।

गौरतलब है कि मंगलवार शाम कार सवार गांव चिटहेरा निवासी राहुल व आकाश पलवल की तरफ से होंडा सिटी कार से दादरी क्षेत्र के बील अकबरपुर गांव स्थित पेरीफेरल टोल प्लाजा पर पहुंचे तो कर्मचारी अवनीश चौहान ने टोल शुल्क मांगा। इस पर आरोपितों ने गाली गलौज करते हुए टोल पार कर गए। बाद में आरोपित स्कॉर्पियो व स्कूटी से दोबारा टोल पर पहुंचे और अवनीश के साथ मारपीट की। यह मामला टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया था। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही थी। बुधवार रात पुलिस ने राहुल व आकाश को होंडा सिटी कार के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने स्कॉर्पियो व स्कूटी भी बरामद कर ली है। पुलिस फरार आरोपितों की तलाश कर रही है।

chat bot
आपका साथी