top menutop menutop menu

अलग-अलग हादसों में तीन की मौत

अलग-अलग हादसों में तीन की मौत
Publish Date:Sun, 09 Aug 2020 08:12 PM (IST) Author: Jagran

संवाद सहयोगी, दादरी : बादलपुर कोतवाली क्षेत्र में रविवार को तीन अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में तीन लोग अपनी जान गंवा बैठे। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने तीनों स्थानों पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस तीनों मामलों की जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि पंजाब के लुधियाना के जगराओ गांव निवासी जगदीप अपने परिचालक लुधियाना के डिल्ली गांव निवासी 32 वर्षीय प्रीतपाल के साथ ट्रक लेकर बादलपुर कोतवाली क्षेत्र के एनटीपीसी रोड स्थित अंबुजा सीमेंट फैक्ट्री से सीमेंट लेने आए थे। शनिवार रात चालक सीमेंट लेने ट्रक लेकर फैक्ट्री के अंदर चला गया और परिचालक प्रीतपाल को फैक्ट्री के गेट पर छोड़ गया। इस बीच परिचालक ने फैक्ट्री के गेट के पास खड़े पीपल के पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली। रविवार सुबह जब जगदीप सीमेंट से भरा ट्रक लेकर फैक्ट्री से बाहर आया तो घटना का पता चला। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्वजन को सूचित कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बताया कि परिचालक की आत्महत्या का कारण गृहक्लेश व भारी कर्ज बताया जा रहा है।

दूसरी घटना रसूलपुर गांव के पास हुई जहां शनिवार को फर्रुखाबाद निवासी 40 वर्षीय ओमकार फर्रुखाबाद डिपो की बस लेकर दिल्ली जा रहा था। रविवार सुबह चार बजे जैसे ही उनकी बस बादलपुर क्षेत्र स्थित समतल कलर फैक्ट्री के पास पहुंची, तभी सड़क किनारे खड़े कंटेनर को बचाने के चक्कर में बस कंटेनर से टकरा गई और बस चालक सीट समेत बस का पूरा हिस्सा चकनाचूर हो गया। इस हादसे में ओमकार बस की सीट के बीच में फंस गए। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बस चालक को बाहर निकाला और पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। तीसरी घटना केआरबीएल फैक्ट्री के सामने स्थित प्रधान मार्केट के सामने हुई, जहां रविवार को बिसनूली गांव निवासी 38 वर्षीय संजय पेड़ों की कटाई छंटाई कर रहा था, तभी पास से गुजर रही 11 हजार वोल्ट की बिजली लाइन से छू जाने से करंट लगने से झुलस गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। बादलपुर कोतवाली प्रभारी पटनीश कुमार ने बताया कि तीनों मृतकों के स्वजन को सूचित कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपित ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.