चोरों के आतंक से सहमे हैं सेक्टरवासी

सेक्टर-116 में रहने वाले लोग यहां की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर काफी परेशान हैं। आए दिन सेक्टर में चोरी की घटनाएं हो रही हैं। जो मिलता है चोर सब चोरी कर ले जाते हैं। यहां रविवार देर रात करीब दो बजे ऑटो से दो बार चोर एक घर के सामने पड़े लोहे के पोल उठाने पहुंच गए। यह सारी घटना घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। वहां मौजूद गार्ड ने जब उन्हें देखा तो सीटी

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Oct 2019 10:01 PM (IST) Updated:Wed, 23 Oct 2019 06:22 AM (IST)
चोरों के आतंक से सहमे हैं सेक्टरवासी
चोरों के आतंक से सहमे हैं सेक्टरवासी

जागरण संवाददाता, नोएडा :

सेक्टर-116 में रहने वाले लोग यहां की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर काफी परेशान हैं, आए दिन सेक्टर में चोरी की घटनाएं हो रही हैं। रविवार देर रात करीब दो बजे चोर दो बार ऑटो से आए और एक घर के सामने पड़े लोहे के पोल उठाने पहुंच गए। यह सारी घटना घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। वहां मौजूद गार्ड ने जब उन्हें देखा तो गार्ड के तेज आवाज में सीटी बजाने से चोर हड़बड़ा गए और सामान छोड़कर भाग निकले।

आरडब्ल्यूए महासचिव विक्रांत चौधरी ने बताया कि सेक्टर में रात के समय पुलिस गश्त करते हुए नजर नहीं आती है। इसके लिए कई बार पुलिस अधिकारियों से गश्त बढ़ाने की मांग की गई, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

वहीं, अरुण विहार आरडब्ल्यूए अध्यक्ष शशि वैद ने बताया कि सेक्टर-29, 28, 37 में चोर व लुटेरों ने आतंक मचा रखा है। आए दिन हो रही वारदातों ने पुलिस सुरक्षा की पोल खोल कर रख दी है। पुलिस गश्त के दावे खोखले साबित हो रहे हैं। स्थिति को देख हुए लगता है कि पुलिस की कार्रवाई सिर्फ मुकदमे दर्ज करने तक ही सीमित रह गई हैं। जबकि बदमाश पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं। लेकिन फिर भी पुलिस चोरों का सुराग तक नहीं जुटा पा रही है। जब भी कोई व्यक्ति पुलिस के पास अपने केस के बारे में पूछता है तो उसे एक रटा-रटाया जवाब मिलता है कि जांच कर रहे है।

chat bot
आपका साथी