जहरीली गैस की चपेट में आए युवक की हालत गंभीर

जागरण संवाददाता नोएडा सेक्टर-6 स्थित संपवेल टैंक से गेंद निकालने के दौरान जहरीली गैस के संपर्क में आने वाले युवक की हालत गंभीर बनी है। युवक का दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं घटना में घायल एक अन्य युवक की सेहत में सुधार होने पर उसे अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 08:21 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 08:21 PM (IST)
जहरीली गैस की चपेट में आए युवक की हालत गंभीर
जहरीली गैस की चपेट में आए युवक की हालत गंभीर

जागरण संवाददाता, नोएडा : सेक्टर-6 स्थित संपवेल टैंक से गेंद निकालने के दौरान जहरीली गैस के संपर्क में आने वाले युवक की हालत गंभीर बनी है। युवक का दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं घटना में घायल एक अन्य युवक की सेहत में सुधार होने पर उसे अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है।

रविवार को सेक्टर-6 स्थित पार्क में क्रिकेट खेलने के दौरान गेंद संपवेल टैंक में जाने पर बिहार निवासी संदीप कुमार परिसर में गया था। गेंद निकालने के चक्कर में वह जहरीली गैस की चपेट में आ गया था। उसे बचाने के लिए विशाल श्रीवास्तव, राकेश व ई-रिक्शा चालक हैदर भी टैंक के अंदर उतर गए थे, लेकिन कुछ ही देर में दम घुटने के चलते सभी बेहोश हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची सेक्टर-20 कोतवाली पुलिस ने अग्निशमन विभाग के कर्मचारियों की मदद से सभी युवकों को संपवेल टैंक से बाहर निकालकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां चिकित्सकों ने विशाल व संदीप को मृत घोषित कर दिया था। वहीं हैदर व राकेश को उपचार के लिए सफदरजंग अस्पताल भेजा गया था। हादसे में घायल राकेश को इलाज के लिए वेंटिलेटर पर रखा गया है। उसकी हालत गंभीर बनी है। वहीं हैदर की हालत में सुधार होने पर उसे डिस्चार्ज कर दिया गया है। घटना में मृत संदीप व विशाल का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। जवान युवकों की मौत से दोनों घरों में मातम पसरा रहा। कोतवाली पुलिस का कहना है कि राकेश हरौला में पत्नी के साथ रहता है। वह कोतवाली क्षेत्र की फैक्ट्री में काम करता है।

chat bot
आपका साथी