नवोत्सव कार्यक्रम में आनलाइन भरे त्योहार के रंग

जागरण संवाददाता नोएडा सेक्टर-62 स्थित इंस्टीट्यूट आफ मैनेजमेंट स्टडीज (आइएमएस) में बृहस्पतिवार को नवरात्र पर नवोत्सव कार्यक्रम आयोजित हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 11:44 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 11:44 PM (IST)
नवोत्सव कार्यक्रम में आनलाइन भरे त्योहार के रंग
नवोत्सव कार्यक्रम में आनलाइन भरे त्योहार के रंग

जागरण संवाददाता, नोएडा : सेक्टर-62 स्थित इंस्टीट्यूट आफ मैनेजमेंट स्टडीज (आइएमएस) में बृहस्पतिवार को नवरात्र पर नवोत्सव कार्यक्रम आयोजित हुआ। इस दौरान नवरात्र के त्योहार में रंग भरने के लिए कालेज के छात्रों ने आनलाइन कार्यक्रम में हिस्सा लेते हुए मां दुर्गा के नौ रूपों की देवी स्तुति को गीत, संगीत एवं नृत्य से दर्शाया। इसकी लाइव प्रस्तुति दी। इस दौरान शिक्षकों व कर्मचारियों ने छात्रों को सुरक्षित त्योहार मनाने के लिए प्रेरित किया।

नवोत्सव कार्यक्रम का शुभारंभ करते हुए आइएमएस की निदेशिका डॉ.कुलनीत सूरी ने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना से लड़ने के लिए आज विश्व को सकारात्मकता, समझदारी, संयम, शांति, स्वच्छता, प्रेम एवं संगठित होने की जरूरत है। मां दुर्गा के नौ रूपों से हमें सफलता, शाति, निर्भिकता, उत्साह, संपदा, सक्रियता, समृद्धि, शक्ति, शिष्टता की शिक्षा मिलती है। ये आज हर व्यक्ति के लिए जरूरी है। आइएमएस की डीन डॉ.मंजू गुप्ता ने संस्थान के सभी शिक्षकों एवं छात्रों को नवरात्र की शुभकामनाएं देते हुए सुरक्षा के साथ त्योहार मनाने के लिए प्रेरित किया। नवोत्सव कार्यक्रम में छात्र-छात्राओं ने नवरात्र की थीम पर घर से पारंपरिक नृत्य प्रस्तुत करते हुए वीडियो साझा किए।

chat bot
आपका साथी