श्मशान घाट के पास बेहोश मिली नाबालिग लड़की, दुष्कर्म का आरोप

जागरण संवाददाता नोएडा फेस दो कोतवाली क्षेत्र में गांजे के नशे में धुत एक युवक ने नाबालिग

By JagranEdited By: Publish:Tue, 05 Oct 2021 08:38 PM (IST) Updated:Tue, 05 Oct 2021 08:38 PM (IST)
श्मशान घाट के पास बेहोश मिली नाबालिग लड़की, दुष्कर्म का आरोप
श्मशान घाट के पास बेहोश मिली नाबालिग लड़की, दुष्कर्म का आरोप

जागरण संवाददाता, नोएडा :

फेस दो कोतवाली क्षेत्र में गांजे के नशे में धुत एक युवक ने नाबालिग लड़की को नशीला पदार्थ सुंघाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। स्वजन का आरोप है कि घर के दूर एक श्मशान घाट के करीब किशोरी बेहोशी की हालत में मिली है। घटना की शिकायत मिलते ही पुलिस की टीम आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। युवती का मेडिकल टेस्ट कराया गया है। प्राथमिक जांच में दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई है। इस मामले को लेकर डीसीपी महिला सुरक्षा वृंदा शुक्ला का कहना है कि अभी कुछ अन्य परीक्षण होने बाकी हैं। नाबालिग लड़की का मामला होने के कारण हम किसी प्रकार का जोखिम नहीं ले सकते हैं। आरोपित कानपुर देहात का रहने वाला है और कोतवाली क्षेत्र स्थित एक गांव में किराए पर रहता है।

नाबालिग लड़की के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि सोमवार को उनकी 12 साल की बेटी सुबह के समय स्कूल गई थी। स्कूल से 12 बजे वह घर वापस आ गई। बाद में वह खाने का सामान लेने के लिए घर से बाहर निकली। इसके बाद पड़ोसी युवक भी उसके पीछे चलने लगा। आरोप है कि रास्ते में युवक ने लड़की को बात करने के बहाने से नशीला पदार्थ सुंघा दिया। इससे वह बेहोश हो गई और आरोपित आटो में अगवा कर ले गया। काफी देर होने के बाद भी जब लड़की घर वापस नहीं आई तो स्वजन ने तलाश शुरू की। स्वजन ने इसके बाद भंगेल पुलिस चौकी जाकर मामले की शिकायत की। करीब एक घंटे बाद स्वजन संग मिलकर पुलिस ने लड़की को कोतवाली क्षेत्र स्थित श्मशान घाट के पास स्थित जंगल में तलाश लिया।

डीसीपी महिला सुरक्षा वृंदा शुक्ला का कहना है कि इस मामले में दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट की धाराओं के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है और आरोपित युवक को हिरासत में ले लिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपित युवक और लड़की की पहले से जान पहचान है। भाई को बताकर वह युवक से मिलने गई थी और काफी देर तक युवक संग आटो में घूमती रही। इसी दौरान लड़की की तबीयत खराब हो गई और युवक उसे लेकर भंगेल सीएचसी पहुंचा। बाद में लड़की अपने घर के करीब स्थित श्मशान घाट के पास मिली। वहां आरोपित युवक और कुछ अन्य लोग भी थे। संदिग्ध लगने पर नाबालिग लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए नजदीक के अस्पताल ले जाया गया, जहां दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई है। महिला पुलिसकर्मी को दिए बयान में भी लड़की ने दुष्कर्म होने से इन्कार किया है। डीसीपी ने बताया कि अगर जांच में आरोपित दोषी पाया जाता है तो धारा परिवर्तित कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी