हैकाथॅान की विजेता टीम की हुई घोषणा

हैकाथॅान की विजेता टीम की हुई घोषणा
Publish Date:Tue, 04 Aug 2020 08:18 PM (IST) Author: Jagran

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : स्मार्ट इंडिया हैकाथॉन के चौथे संस्करण के विजेताओं की घोषणा एनआइईटी ग्रेटर नोएडा नोडल सेंटर पर मुख्य अतिथि विधान परिषद सदस्य डॉ. सरोजिनी अग्रवाल ने की। आयुष मंत्रालय की समस्या के लिए विजेता टीम वीट्ठएस्क्लेपियस रही। मध्य प्रदेश सरकार की विभिन्न समस्याओं के लिए एज ऑफ अल्ट्रोन, मैवेरिकट्ठजैक, चाओट्ठबेला, टेक डेमोंस, कोड मोंक तथा टेक द्रोंस ने बाजी मारी।

इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि डॉ. मोहित गंभीर ने कहा जिस प्रकार कोविड-19 के इस दौर में स्मार्ट इंडिया हैकाथॉन-2020 को सफलता पूर्वक संपन्न किया गया, यह हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल मार्गदर्शन और युवाशक्ति के सपनों को हकीकत में बदलने के दम पर ही संभव हो पाया है। जो टीम सफल नहीं हो पाई, उन्हें निराश होने की जरूरत नहीं है। क्योंकि उनका प्रयास भी उतना ही महत्वपूर्ण है, जितना किसी भी विजेता टीम का। डॉ. सरोजिनी अग्रवाल ने देश को आत्मनिर्भर एवं उभरती हुई आर्थिक और बौद्धिक शक्ति बनाने के प्रधानमंत्री के प्रयासों की सराहना की। कहा कि हैकाथॉन के माध्यम से अनेकों छुपी प्रतिभाओं को सामने आने का अवसर मिला है और राष्ट्र के निर्माण में उनका योगदान सराहनीय है।

डॉ. प्रमोद यादव ने कहा कि हैकाथॉन जैसी प्रतियोगिताओं के माध्यम से जिस प्रकार समस्याओं के समाधान निकाले जा रहे हैं, वह निश्चित रूप से प्रशंसनीय है। कॉलेज के कार्यकारी निदेशक रमन बत्रा ने विजेता टीम को बधाई दी। कार्यक्रम के अंत में डॉ. प्रवीण पचौरी ने सभी आयोजकों और प्रतिभागियों को धन्यवाद प्रस्ताव प्रस्तुत किया।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.