घरेलू सहायिका की संदिग्ध परिस्थिति में मौत के मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज

जागरण संवाददाता ग्रेटर नोएडा ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित चेरी काउंटी सोसायटी में बीते मंगल

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 08:03 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 08:03 PM (IST)
घरेलू सहायिका की संदिग्ध परिस्थिति में मौत के मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज
घरेलू सहायिका की संदिग्ध परिस्थिति में मौत के मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित चेरी काउंटी सोसायटी में बीते मंगलवार दोपहर 14वीं मंजिल से गिरकर हुई घरेलू सहायिका की मौत के मामले में बिसरख कोतवाली में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोप है कि मालकिन ने बकरीद की छुट्टी नहीं दी और वेतन मांगने से नाराज होकर घरेलू सहायिका की धक्का देकर हत्या कर दी। पीड़ित पिता का कहना है कि उनकी बेटी नाबालिग थी। इसके बाद भी मुकदमे में उसे बालिग बताया गया है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

बीते मंगलवार की दोपहर चेरी काउंटी सोसायटी में काम करने वाले घरेलू सहायिका आशिफा की 14वीं मंजिल से गिरकर संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई थी। वह अरूणिमा के फ्लैट में नौकरी करती थी। आशिफा के पिता अबुल हसन ने दर्ज कराए गए मुकदमे में कहा कि उनकी बेटी करीब एक महीने से अरूणिमा के घर पर काम कर रही थी। 21 जुलाई को बकरीद का त्योहार होने के चलते उनकी बेटी ने 20 जुलाई को बकरीद की छुट्टी मांगी और वेतन देने के लिए कहा। आरोप है कि फ्लैट मालकिन गुस्सा हो गई। उसने आशिफा की पिटाई की, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस से बचने के लिए शव को 14वीं मंजिल से नीचे फेंक दिया। घटना को आत्महत्या दिखाने का प्रयास किया गया।

---

यदि घरेलू सहायिका नाबालिग है तो स्वजन द्वारा दिए जाने वाले साक्ष्य को जांच में शामिल किया जाएगा। मामले की जांच की जा रही है। साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

-अनीता चौहान, बिसरख कोतवाली प्रभारी

chat bot
आपका साथी