लिव इन में रह कर बनाए शारीरिक संबंध, गर्भपात कराकर हुआ फरार

देता था। आरोप है कि अगस्त में जब पीड़िता ने आरोपित को बताया कि वह गर्भवती है तो आरोपित ने उसका गर्भपात करा दिया और फरार हो गया। पीड़िता ने उससे संपर्क करने का प्रयास किया तो आरोपित ने फोन उठाना बंद कर दिया। एक बार आरोपित के भाई ने फोन उठाया तो उत्तर मिला कि आरोपित अब उससे बात नहीं करना चाहता है। पीड़िता का कहना है कि जब वह लिव इन रिलेशन में रही तो उसके आरोपित प्रेमी का भाई भी उसी फ्लैट में रहता था।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 May 2019 06:29 PM (IST) Updated:Thu, 23 May 2019 06:29 PM (IST)
लिव इन में रह कर बनाए शारीरिक संबंध, गर्भपात कराकर हुआ फरार
लिव इन में रह कर बनाए शारीरिक संबंध, गर्भपात कराकर हुआ फरार

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : बिसरख कोतवाली क्षेत्र स्थित एक सोसायटी में अपने पुरुष मित्र के साथ एक साल तक लिव इन में रही युवती ने प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि लिव इन में रह कर आरोपित ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। पीड़ित गर्भवती हो गई तो आरोपित ने उसका गर्भपात करा दिया। अब आरोपित फरार हो गया है। उसका मोबाइल नंबर स्विच ऑफ है। पीड़िता ने मामले की शिकायत महिला आयोग में की। आयोग ने सीओ बिसरख को जांच करने के लिए कहा। सीओ की जांच रिपोर्ट पर बिसरख पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस आरोपित आकाश निवासी ईको विलेज सोसायटी ग्रेटर नोएडा वेस्ट की तलाश कर रही है।

पीड़ित द्वारा की गई शिकायत में कहा गया है कि वह मूल रूप से कोलकाता की रहने वाली है। वर्ष 2017 में वह नौकरी के सिलसिले में म्यूजिकल सिटी ओमान गई थी। वहां से लौटने के बाद उसने ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित एक सोसायटी में अपने प्रेमी आकाश के साथ लिव इन में रहना शुरू कर दिया। दोनों एक साल अगस्त 2018 तक लिव इन में रहे और दोनों के बीच शारीरिक संबंध बने। जब भी पीड़िता अपने भविष्य के बारे में आरोपित से पूछती तो आरोपित घुमा फिरा कर जवाब देता था। आरोप है कि अगस्त में जब पीड़िता ने आरोपित को बताया कि वह गर्भवती है तो आरोपित ने उसका गर्भपात करा दिया और फरार हो गया। पीड़िता ने उससे संपर्क करने का प्रयास किया तो आरोपित ने फोन उठाना बंद कर दिया। एक बार आरोपित के भाई ने फोन उठाया तो उत्तर मिला कि आरोपित अब उससे बात नहीं करना चाहता है। पीड़िता का कहना है कि जब वह लिव इन रिलेशन में रही तो उसके आरोपित प्रेमी का भाई भी उसी फ्लैट में रहता था। पीड़िता ने लंबे समय तक आरोपित प्रेमी की तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चला तो पीड़िता ने आत्महत्या का प्रयास किया। उसका उपचार कोलकाता के अस्पताल में चला। परेशान होकर पीड़िता ने मामले की शिकायत की है। बिसरख कोतवाली प्रभारी मनोज पाठक ने बताया कि शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी