कहीं पिटी मां तो कहीं पिता पिटा

संवाद सहयोगी दनकौर क्षेत्र में दो अलग-अलग जगहों पर मां और पिता के पिटने के मामले सामने आ

By JagranEdited By: Publish:Mon, 03 Aug 2020 08:57 PM (IST) Updated:Mon, 03 Aug 2020 08:57 PM (IST)
कहीं पिटी मां तो कहीं पिता पिटा
कहीं पिटी मां तो कहीं पिता पिटा

संवाद सहयोगी, दनकौर : क्षेत्र में दो अलग-अलग जगहों पर मां और पिता के पिटने के मामले सामने आए। पुलिस ने दोनों मामलों में कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। मामला दनकौर कस्बा के मोहल्ला तुलसी नगर का है। वहां मामूली विवाद में आरोपित दीपक ने मां की पिटाई कर दी। वृद्ध महिला बेटे से गुहार लगाती रही, मगर बेटे को तरस नहीं आई। पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपित दीपक को गिरफ्तार कर लिया।

इसके अलावा क्षेत्र के मूंजखेड़ा गांव में एक युवक पत्नी की पिटाई कर रहा था। जब आरोपित के पिता ने बीच-बचाव करना चाहा तो आरोपित आग बबूला हो गया और अपने पिता के साथ ही मारपीट शुरू कर दी। पीड़ित पिता ने मामले की शिकायत डायल 112 पर दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपित लोकेश को हिरासत में ले लिया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। बच्चा हुआ गुम तो पत्नी को छोड़कर भागा पति

-पुलिस ने तीन घंटे में बच्चे को ढूंढ निकाला

संवाद सहयोगी, दनकौर : कस्बे में भाई को राखी बांधने आई एक महिला का बच्चा सोमवार को अचानक गुम हो गया। इसके बाद पति गुस्से में पत्नी को मायके में छोड़कर भाग गया।

सोमवार को एक महिला भाई को राखी बांधने पति के साथ मायके आई। परिवार में खुशियों का माहौल था और रक्षाबंधन की तैयारियां चल रही थीं। इस दौरान महिला का चार वर्षीय बेटा कार्तिक कहीं गायब हो गया। परिवार के लोग उसे तलाशने में जुट गए।

पीड़िता का पति गुस्से में अभद्रता करने लगा। कुछ देर बाद यह कहते हुए चला गया अगर बच्चा नहीं मिला तो वह पत्नी को कभी साथ नहीं रखेगा। आनन-फानन में पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। पुलिस ने बच्चे की तलाश शुरू की। तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने बच्चे को सकुशल तलाश कर स्वजनों को सौंप दिया। बच्चा मिलने के बाद महिला और अन्य स्वजनों की खुशी का ठिकाना न रहा।

chat bot
आपका साथी