श्रीराम एकेडमी ने किया ट्राफी पर कब्जा

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : ग्रेटर नोएडा वेस्ट के विशाल इंटरनेशनल स्कूल में खेले जा रहे अंडर-

By JagranEdited By: Publish:Wed, 26 Dec 2018 07:57 PM (IST) Updated:Wed, 26 Dec 2018 07:57 PM (IST)
श्रीराम एकेडमी ने किया ट्राफी पर कब्जा
श्रीराम एकेडमी ने किया ट्राफी पर कब्जा

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : ग्रेटर नोएडा वेस्ट के विशाल इंटरनेशनल स्कूल में खेले जा रहे अंडर-13 स्व. इंदर पहलवान चैलेंजर ट्राफी के फाइनल मुकाबले में सोमवार को श्रीराम एकेडमी ने एनएसजी गाजियाबाद को चार विकेट से हराकर ट्राफी पर कब्जा कर लिया। टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी एनएसजी एकेडमी ने 141 रन का स्कोर खड़ा किया। इसमें बल्लेबाज यश कुमार ने 35 व हर्ष ने 34 रन टीम के स्कोर में जोड़े। वहीं, विपक्षी गेंदबाज प्रकाश ने तीन व अविनाश ने चार विकेट चटकाए। जवाब में श्रीराम एकेडमी ने छह विकेट खोकर लक्ष्य प्राप्त कर लिया। इसमें हर्षित ने 31 व अविनाश ने 15 रन की नाबाद पारी खेली। वहीं, विपक्षी गेंदबाज यश व धनंजय ने दो-दो विकेट चटकाए। पंचदेव शर्मा को मैन आफ द सीरीज, प्रकाश को मैन आफ द मैच व हर्षित को सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज चुना गया। दो विकेट से जीती जीएनसीए

- फोटो 26 जीएनपी 19

जासं, ग्रेटर नोएडा : शहर के गैराठी क्रिकेट मैदान में खेले जा रहे अंडर-13 क्रिकेट टूर्नामेंट में सोमवार को जीएनसीए ने गैराठी क्रिकेट एकेडमी को दो विकेट से हराया।

गैराठी एकेडमी ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए 42 रन का स्कोर खड़ा किया। इसमें अमित ने 36 व ¨प्रस यादव ने 27 रन बनाए। गेंदबाज भरत चौहान ने पांच व आलोक ¨सह ने दो विकेट चटकाए। जवाब में जीएनसीए की टीम ने 37वें ओवर में आठ विकेट खोकर लक्ष्य प्राप्त कर लिया। इसमें विनीत कुमार ने 49 रन व सन्नी ने 33 रन की पारी खेली। गेंदबाज अंकित ने दो व दीपांशु ने एक विकेट चटकाए। भरत चौहान को मैन आफ द मैच चुना गया।

chat bot
आपका साथी