पेचकस गिरोह ने गुरुग्राम में 12 आपराधिक घटनाओं को दिया है अंजाम : विशाल पांडेय

पेचकस गिरोह का आतंक ग्रेटर नोएडा के अलावा हरियाणा

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 09:31 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 09:31 PM (IST)
पेचकस गिरोह ने गुरुग्राम में 12 आपराधिक घटनाओं को दिया है अंजाम : विशाल पांडेय
पेचकस गिरोह ने गुरुग्राम में 12 आपराधिक घटनाओं को दिया है अंजाम : विशाल पांडेय

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : पेचकस गिरोह का आतंक ग्रेटर नोएडा के अलावा हरियाणा के गुरुग्राम में भी रहा था। पुलिस जांच में पता चला है कि गिरोह के बदमाश आनंद व दीपक ने बीते व इस वर्ष गुरुग्राम में लूट व चोरी समेत 12 आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया। गुरुग्राम के थाना डीएलएफ, सेक्टर 18 सदर, शिवाजी नगर व सिविल लाइन में बदमाशों का लंबा आपराधिक इतिहास है। गौतमबुद्ध नगर कमिश्नरेट पुलिस की तरफ से बदमाशों के पकड़े जाने की सूचना गुरुग्राम पुलिस को दी गई है। सभी 12 आपराधिक मामलों में बदमाश फरार चल रहे थे। गुरुग्राम पुलिस भी पेचकस गिरोह की तलाश में जुटी थी। बाजी बीटा दो कोतवाली पुलिस के हाथ लगी।

बीटा दो कोतवाली प्रभारी अनिल राजपूत ने बताया कि बदमाशों का उपचार दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में चल रहा है। बदमाशों के पकड़े जाने की सूचना दिल्ली एनसीआर में भेजी गई थी। तब पता चला कि कई अन्य जिलों की पुलिस भी पेचकस गिरोह की तलाश कर रही थी। एडिशनल डीसीपी विशाल पांडेय ने बताया कि गिरोह में शामिल अन्य बदमाशों की तलाश की जा रही है। आनंद व दीपक ने गुरुग्राम में जिन 12 आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया था, उसकी जानकारी मिली है। गुरुग्राम पुलिस बदमाशों को रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी। डाक्टरों के मुताबिक खून अधिक बह जाने की वजह से अभी कुछ दिन और बदमाशों का उपचार चलेगा। बबलू ने कहा था नोएडा में लगेगी गोली

सूत्रों ने दावा किया है कि अस्पताल में भर्ती बदमाशों ने आपसी बातचीत के दौरान कहा है कि यदि बबलू की बात मान लेते तो गोली नहीं लगती। पेचकस गिरोह के बदमाश जब दिल्ली एनसीआर के किसी जिले में घटना करते थे तो बबलू हमेशा कहता था कि नोएडा में घटना नहीं करनी है नहीं तो गोली लग जाएगी। हुआ भी वही, बबलू की बात सही निकली।

chat bot
आपका साथी