स्काउट गाइड लेंगे क्वारंटाइन लोगों का हाल

जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने जिले के विभिन्न सेक्टर व सोसायटी में गठित आरडब्ल्यूए की कोविड-19 से संबंधित समस्याओं के समाधान के लिए नोडल अधिकारी की नियुक्ति की है। जिला अर्थ एवं संख्या अधिकारी हेमंत कुमार को नोडल अधिकारी बनाया है। नोडल अधिकारी ने एक कंट्रोल भी स्थापित किया है। कंट्रोल रूम का नंबर सभी आरडब्ल्यूए को दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Jun 2020 08:38 PM (IST) Updated:Sat, 06 Jun 2020 08:38 PM (IST)
स्काउट गाइड लेंगे क्वारंटाइन लोगों का हाल
स्काउट गाइड लेंगे क्वारंटाइन लोगों का हाल

जासं, ग्रेटर नोएडा : मुख्य विकास अधिकारी कार्यालय में बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में उत्तर प्रदेश स्काउट गाइड व गौतमबुद्ध नगर के स्वयं सेवक स्काउट गाइड ने हिस्सा लिया। मुख्य विकास अधिकारी अनिल कुमार ने उन्हें बताया कि जिले में बड़ी संख्या में लोग होम क्वारंटाइन किए गए हैं। स्काउट गाइड को उन लोगों का हाल लेना है। ऐसे लोगों की सूची स्काउट गाइड को उपलब्ध करा दी गई है। साथ ही प्रशिक्षण भी दिया गया कि क्वारंटाइन में रह रहे लोगों से किस प्रकार बात करनी है और विस्तृत विवरण किस प्रकार से नोट करना है। -------------------------------

अर्थ एवं संख्या अधिकारी को बनाया नोडल अधिकारी

जासं, ग्रेटर नोएडा : जिलाधिकारी सुहास एल वाई ने जिले के विभिन्न सेक्टर व सोसायटी में गठित आरडब्ल्यूए की कोविड-19 से संबंधित समस्याओं के समाधान के लिए नोडल अधिकारी की नियुक्ति की है। जिला अर्थ एवं संख्या अधिकारी हेमंत कुमार को नोडल अधिकारी बनाया है। नोडल अधिकारी ने एक कंट्रोल भी स्थापित किया है। कंट्रोल रूम का नंबर सभी आरडब्ल्यूए को दिया गया है।

---------------------------- अग्नि ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

जासं, ग्रेटर नोएडा: एसोसिएशन ऑफ ग्रेटर नोएडा इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष सहदेव शर्मा ने उद्यमियों के सामने आने वाली समस्याओं के संबंध में मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है। उनका कहना है कि केंद्र व प्रदेश सरकार ने उद्यमियों के लिए विभिन्न प्रकार के राहत पैकेज की घोषणा की है। इससे उद्यमियों को बहुत उम्मीद है। लेकिन धरातल पर उसका लाभ नहीं दिख रहा है। इस कारण उद्यमियों के सामने समस्याएं खड़ी हो रही हैं। पत्र के माध्यम से मांग की कि घोषणाओं को धरातल पर उतारा जाए, जिससे उद्यमियों की समस्याएं कम हो सकें।

मांगे गए हैं आवेदन

जासं, ग्रेटर नोएडा: तीन दिसंबर को विश्व दिव्यांग दिवस का आयोजन होता है। इस अवसर पर विभिन्न क्षेत्र में राज्य स्तरीय पुरस्कार मिलता है। मुख्य विकास अधिकारी अनिल कुमार ने लोगों से आवेदन मांग हैं। आवेदन की अंतिम तिथि 15 जून है।

chat bot
आपका साथी